महिला ने 5 स्टार होटल में बुक किया आलीशान कमरा, बेड में छिपे सैंकड़ों कीड़ों ने चूस लिया खून

अगर आप कहीं बहार जा रहे हैं तो आराम करने के लिए आमतौर पर महंगे होटल्स में बुकिंग करवाते हैं क्योंकि महंगे व् आलीशान होटल्स में सुविधाएं अच्छी मिलती हैं और इसलिए फाइव स्टार्स के होटल्स महंगे भी होते हैं। लेकिन अगर इतनी महंगी फीस देने के बाद आपको असुविधा हुई तो आप क्या करेंगे ? कुछ ऐसा ही हुआ साउथ वेल्स की महिला के साथ हुआ। महिला अपनी फैमली के साथ मैक्सिको घूमने आई थी। आराम करने के लिए उसने फाइव स्टार होटल बुक किया।

महिला के साथ उसके दो बच्चे भी थें। साराह नाम की महिला ने अपने परिवार के लिए 5 स्टार होटल में बुकिंग की थी लेकिन यहां उनके ऊपर खटमलों ने अटैक कर दिया। साराह ने होटल पर गंदगी और कीड़ों के बीच सुलाने का आरोप लगाया। रातभर में ही महिला की पूरी बॉडी खटमलों ने काट खाया। उसकी एक साल की बेटी का पूरा शरीर लाल हो गया था। वेल्सऑनलाइन को दिए इंटरव्यू में साराह ने बताया कि उसके बेड पर सैंकड़ों खटमल छिपे थे। अँधेरे में उन्होंने उसके पूरे परिवार को काट खाया। जब अचानक उन्होंने लाइट ऑन किया, तब देखा कि बिस्तर पर कई खटमल चल रहे थे।

लड़की ने बॉयफ्रेंड पर ठोका मुकदमा, कहा- 8 साल डेट किया लेकिन प्रपोज़ नहीं

साराह ने बताया कि होटल में ठहरे 12 और गेस्ट्स ने भी ऐसी ही समस्या के बारे में बताया। साराह की बेटी को सबसे ज्यादा तकलीफ हुई। उसके हाथ और मुंह में खटमलों ने सबसे ज्यादा काटा था। घर लौटने के बाद परिवार ने अपने सारे सामान को अलग से धूप में सुखाया। साथ ही अपनी फैमिली को मेडिकेशन पर डाला ताकि खटमल के बाइट्स की जलन कम की जा सके। खुद साराह को भी खटमलों ने काफी काटा था। उसने बताया की उसे इतने खटमल ने काटा कि उसे चक्कर आने लगे। उसके साथ ही उसके चार साल के बेटे को भी खटमल ने काटा।

Related Articles

Back to top button
E-Paper