बारिश की वजह से पुराना मकान गिरा, मां की मौत, बेटा घायल

बारिश की वजह से पुराना मकान गिरा, मां की मौत, बेटा घायल

प्रयागराज। मुट्ठीगंज थाना क्षेत्र के गऊघाट बारह खम्भा मोहल्ले में हो रही बारिश के चलते एक पुराना जर्जर घर गिरने से एक मां की दबकर मौत हो गई। हादसे में उसका बेटा समेत अन्य लोग जख्मी हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसके बेटे को स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय में भर्ती कराया।

मध्य प्रदेश की मूल निवासी अनीता सोधिंया 55वर्ष पत्नी रामदास सोधिंया नगर के मुट्ठीगंज गऊघाट बारह खम्भा स्थित 726 नम्बर मकान में विगत काफी दिनों से किराए पर अपने परिवार के साथ रहती थी। बुधवार की रात हुई तेज बारिश की वजह से लगभग 12 बजे अचानक मकान गिर गया। घर में मौजूद अनीता सोधिंया समेत अन्य मलवे में दब गए।

घटना के बाद उसके परिवार के सदस्यों की चीख पुकार सुनकर आस-पास के लोग पहुंचे और उसमें फंसे लोगों को बचाने के लिए प्रयास शुरू कर दिया और पुलिस को सूचना दी। सूचना पर मुट्ठीगंज थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और बचाव राहत में लगे। स्थानीय लोगों के सहयोग से सभी को निकाला और हादसे में अचेत अनीता सोधिंया और उसके बेटे अंकुश समेत अन्य लोगों को उपचार के लिए स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय भेज दिया। जहां चिकित्सकों ने गुरूवार भोर में अनीता सोधिंया को मृत घोषित कर दिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जबकि उसके बेटे का उपचार जारी है।

अपर पुलिस अधीक्षक नगर दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि मुट्ठीगंज थाना क्षेत्र में बुधवार रात लगभग बारह बजे के बाद बारिश की वजह एक पुराना मकान गिरने से एक महिला की मौत हुई है। स्थानीय पुलिस विधिक कार्रवाई कर रही है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper