दो बच्चों के साथ कुएं में कूदी महिला, सीसीटीवी में कैद हुई दिल दहला देने वाली घटना

पटना के विक्रम इलाके से एक दिल दहला देने वाली घटना शामे आई है। यह घटना रविवार दोपहर की है, जहाँ एक महिला ने पहले अपने दो बच्चे को कुँए में फेका उसके बाद खुद कूद गई। दोनों बच्चों और महिला की मौत हो गई स्थानीय लोगों ने इसी सुचना विक्रम थाना पुलिस को दी। जिसके बाद थाना प्रभारी टीम के साथ मौके पर पहुचें और महिला और दोनों बच्चो के शवों को कुँए से निकाला।

दिल दहला देने वाली घटना

महिला के दोनों बच्चों के साथ कुँए में कूदने का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। सीसीटीवी फुटेज से सामने आई तस्वीरें दिल दहला देने वाली हैं। जानकारी मिलते ही कुएं के पास गांव के सैकड़ों लोग जमा हो गए। लोग शव को पहचानने की कोशिश करने लगे। पुलिस ने गांव के लोगों से बात कि तो लोगों ने बताया कि रविवार दोपहर 27 साल की एक महिला आसपुर धर्मकांटे के पास कुएं पर पहुंची। उसके साथ करीब डेढ़ साल और तीन साल के बच्चे भी थे। बच्चों को अपने हाथों से नल का पानी पिलाने के बाद उसने पहले छोटे बेटे को कुएं में फेंक दिया, उसके बाद 3 साल के बड़े बेटे को कुएं में धकेला और फिर खुद भी कूद गई।

स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही, मुर्दों को भी लग रहा कोरोना का टीका

पुलिस के खोज बीन के बाद महिला की पहचान हुई। महिला का नाम निशा कुमारी है जो कि 27 साल की थी। बड़ा बेटा तीन साल का अंकित जबकि छोटा बेटा डेढ़ साल का आयुष था। निशा का ससुराल नौबतपुर के रामपुर में है और मायका दुल्हिन बाजार के पास रानी तालाब में है। निशा के पति का नाम नीरज कुमार है। उसके घरवालों ने पुलिस को कोई वजह तो नहीं बताई, लेकिन दबी जुबान से पति से किसी बात पर झगड़ा होने की बात कही है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper