महिला ने ऑर्डर किया चिकन विंग्स तो परोस दिया मुर्गे का सिर

आजकल लोग घर से ज्यादा बाहर का खाना पसंद करते हैं। वो खुद जाकर खाना पस्ंद करते हैं या फिर ऑर्डर करते हैं और अपने खाने का लुफ्त उठाते हैं लेकिन कभी अपने सोचा है कि आपने चिकन विंग्स ऑर्डर किया तो उसमे आपके सामने मुर्गे का सिर ही परोस दिया जाए। कुछ ऐसा ही अजीबोगरीब वाक्या ब्रिटनी पॉलहैमस नाम की एक महिला के साथ हुआ।

चिकन विंग्स

दरअसल महिला पेनसिल्वेनिया के विलियम्सपोर्ट में ओल्ड स्कूल पिज्जा से अपने लिए चिकन विंग्स ऑर्डर किया था। महिला ने एक पीस उठाया वो सही था लेकिन जैसे वह दूसरा पीस उठाती हैं तो महिला के हाथ में मुर्गे का सिर आता है। जिसे देखकर वह काफी डर गेन क्योंकि वो दिखने में बेहद अजीब था। महिला ने मुर्गे के सिर को प्लेट में रखें और उन्होंने अपने फ़ोन से कुछ तस्वीरें ली।

पत्नी से दुखी पति ने परेशान होकर पुलिस से लगाई ऐसी अरदास

इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए महिला ने लिखा कि, “मैंने यह स्लिये पोस्ट किया क्योंकि यह हर दिन जैसा नहीं था। आप अगर विंग कंटेनर खोलें और उसमे चिकन विंग्स की जगह चिकन का सिर मिले तो ये चौकने वाली बात है। कटेंनर खोलने के बाद चिकन का सिर मिलेगा मैंने ये कल्पना नहीं की थी।” महिला ने ओल्ड स्कूल पिज्जा वालों से सम्पर्क कर इस बारे में बताया। जिसके बाद होटल वालों ने महिला के पैसे वापस करने की बात कही।

Related Articles

Back to top button
E-Paper