लखनऊ: पीआरवी में तैनात महिला सिपाही ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

महिला सिपाही

लखनऊ के मोहनलालगंज थाने की पीआरवी में तैनात महिला सिपाही उर्मिला वर्मा ने रविवार देर रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर परिजनों को सूचना दी और मामले की जांच में जुट गई।

जानकारी के अनुसार मूलरूप से अयोध्या की रहने वाली उर्मिला वर्मा की 2018 में पुलिस विभाग में भर्ती हुई थी। वर्तमान समय में उसकी तैनाती लखनऊ के मोहनलालगंज थाने की पीआरवी में थी। मिली जानकारी के मुताबिक उर्मिला पास के ही मऊ में किराए के मकान में रहती थी। रविवार को उसकी रात 10 बजे से ड्यूटी थी। महिला ड्यूटी पर नही आयी थी, विभाग द्वारा जानकारी की ही जा रही थी तभी पुलिस को उसकी आत्महत्या करने की सूचना मिली।

बंगाल सीएम पर विजयवर्गीय का निशाना, केवल चावल चोर नहीं वैक्सीन चोर भी निकली ममता

जानकारी होते ही मोहनलालगंज थाने की पुलिस के साथ साथ डीसीपी दक्षिणी रवि कुमार, एसीपी मोहनलालगंज प्रवीण मलिक भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने देखा तो महिला सिपाही ने डुपट्टे से पंखे में फन्दा डालकर फांसी लगाई थी। कमरे की तलाशी ली गई लेकिन कोई सूइसाइड नोट बरामद नही हुआ। पुलिस ने उर्मिला के परिजनो को जानकारी देने के बाद महिला सिपाही के करीबियों से पूछताछ भी किया है।

महाराष्ट्र सरकार का फैसला, पूर्व सीएम फडणवीस सहित कई बीजेपी नेताओं की घटाई गई सुरक्षा

मामले को लेकर एसीपी मोहनलालगंज प्रवीण मलिक का कहना है कि अभी आत्महत्या का कारण नही पता चल पाया है। आत्महत्या की सूचना पड़ोस में रहने वाली महिला दरोगा ने दी थी। परिजनों के आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है, फिलहाल जांच पड़ताल की जा रही है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper