ब्रिटेन में एक सूटकेस में मिला महिला का शव, चार दिन पहले ही हुई थी शादी

ब्रिटेन में एक सूटकेस में महिला का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गया। जाँच पड़ताल में पता चला कि महिला की शादी चार दिन पहले ही हुई थी। शादी के चार दिन बाद उसकी हत्या कर दी गई। इस मामले में महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया गया है। ऐसा माना जा रहा है युवक ने ही अपनी पत्नी की हत्या की है और उसका शव घर से दूर सूटकेस में ठिकाने लगा दिया। महिला का नाम डॉन वॉकर है। जिसकी शादी पिछले बुधवार को हुई थी। रविवार को उसका शव ब्रिगहाउस के पास लाइटक्लिफ के एसगर्थ एवेन्यू इलाके में एक सूटकेस में मिला।

अमेरिका के एक दुकान में बोतल बम से हमला, आग के लपटों से वर्कर ने बचाई जान

पुलिस को शक है कि महिला के 45 वर्षीय पति ने ही हत्याकांड को अंजाम दिया है। हालांकि, फिलहाल उसके पास इस संबंध में ठोस सबूत नहीं है। डॉन की हत्या से उनके दोस्त सदमे में हैं। एक दोस्त ने कहा कि डॉन बेहद मिलनसार और दयालु थीं। कुछ वक्त पहले उन्होंने एक विकलांग व्यक्ति की मदद की थी, जब उसके पास शॉपिंग के लिए पैसे कम पड़ गए थे। दोस्तों का कहना है कि उन्हें यकीन ही नहीं हो रहा है कि ऐसी महिला की कोई हत्या कैसे कर सकता है। वहीं, मृतका का परिवार का घटना के बाद से कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं है।

जिस व्यक्ति ने पुलिस को इस वारदात की जानकारी दी थी। उसने अपनी पहचान उजागर नहीं की। पुलिस उस व्यक्ति का पता लगाने का प्रयास कर रही है। एक अधिकारी ने कहा, ‘हम हर एंगल से जांच कर रहे हैं। महिला के पति पर सबसे ज्यादा शक है, लेकिन अभी ऐसे सबूत नहीं मिले हैं जो हत्याकांड में उसका हाथ साबित करें। हमने लोगों से भी अपील की है कि यदि किसी ने कुछ देखा या सुना हो तो हमसे संपर्क करे’

Related Articles

Back to top button
E-Paper