Women Iconic Award in Astrology : कानपुर की मिस अंबुज मिश्रा को सोनू सूद ने किया सम्‍मानित

नई दिल्‍ली। उत्‍तर प्रदेश के कानपुर शहर की एस्‍ट्रोलॉजर अंबुज मिश्रा को वीमेन आइकोनिक अवार्ड इन एस्‍ट्रोलॉजी (Women Iconic Award in Astrology) से सम्‍मानित किया गया है। अंबुज मिश्रा को यह अवार्ड बॉलीवुड स्‍टार सोनू सूद के हाथों से दिया गया।

Women Iconic Award in Astrology

बता दें कि अंबुज मिश्रा कानपुर के विनायकपुर की निवासी हैं। वह कानपुर की बेस्‍ट एस्‍ट्रोलॉजर्स में से एक हैं। वहीं इससे पहले अंबुज मिश्रा को साल 2019 में फिल्‍म एक्‍टर जैकी श्रॉफ ने ग्लोबल च्वॉइस अवार्ड आइकोनिक एंड इंट्राप्रेन्योरशिप वूमन आईकॉन ऑफ द ईयर से सम्‍मानित किया था।

यह भी पढ़ें : कानपुर में जीका मरीजों की संख्या बढ़ी, कंटेनमेंट जोन बनाने के मिले निर्देश

कार्यक्रम दिल्ली के बेलमोंडे होटल एंड रिसोर्ट्स में आयोजित (Women Iconic Award in Astrology) किया गया था। इसमें देश के अलग-अलग शहरों से बेहतर कार्य कर रही महिलाओं को सम्मानित किया गया। अंबुज मिश्रा ने बताया कि वह पिछले कई सालों से एस्ट्रोलॉजी कर रही हैं। वहीं इससे प्राप्त धनराशि से वे अनाथ बच्चों को शिक्षित करने का काम कर रही हैं। इस बेहतर कार्य के लिए उत्तर प्रदेश से मुझे वीमेन ऑइकोनिक अवॉर्ड से सोनू सूद ने सम्मानित किया। अंबुज ने बताया कि वह अपने पति नवीन प्रकाश मिश्रा के सहयोग से ही सामाजिक क्षेत्र में आगे बढ़ पा रही हैं।

Related Articles

Back to top button
E-Paper