पेपर मिल के टैंक में गिरे मजदूर, एक की मौत, दो घायल

शाहजहांपुर। जनपद के कांट थाना क्षेत्र के पिपरोला स्थित के.आर पेपर मिल में क्लोरीन गैस टैंक में मजदूरों के गिरने से बड़ा हादसा हो गया, जिसमें एक मजदूर की मौत हो गई। जबकि दो मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन फानन में घायल मजदूरों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, जहाँ दोनो घायलों की हालत गम्भीर देखते हुए उन्हें बरेली हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

जानकारी के मुताबिक़ कांट थाना क्षेत्र के पिपरोला स्थित के.आर पेपर मिल में क्लोरीन गैस के टैंक की सफाई करते समय तीन मजदूर शिशुपाल, चंद्रप्रकाश और कृष्णा टैंक में गिर गए, जिसमे शिशुपाल की मौत हो गई तथा चंद्रप्रकाश और कृष्णा गंभीर रूप से घायल हो गए। मिल कर्मचारियों ने घायल मजदूरों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। जहाँ डाक्टरों ने दोनो घायलों की हालत गम्भीर देखते हुए उन्हें बरेली हायर सेंटर रेफर कर दिया है।

मिल का प्रशासनिक कार्य देखने वाले सुमित माहेश्वरी का कहना कि तीन मजदूर लापरवाही के साथ काम कर रहे थे। सेफ्टी बेल्ट भी नही लगाई थी। इसी बीच वह चेस्ट में गिर गए थे, जिससे एक मजदूर की मौत और दो घायल हो गए हैं। इंस्पेक्टर केबी सिंह ने बताया कि तीन मजदूर घायल हुए थे, लेकिन अस्पताल में एक की मौत हो गई, जबकि 2 को हायर सेंटर रेफर किया गया है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper