वाह! बिल्ली से इतना प्यार, ढूंढकर लाने वाले को दिया जाएगा 15 हजार रुपए का इनाम

नेपाल की पूर्व चुनाव आयुक्‍त इला शर्मा की बिल्‍ली गायब हो गई है। इला शर्मा बिल्ली को लेकर इतना भावुक हो गईं कि उन्होंने उसकी फोटो और कद-काठी के कुछ पोस्टर बनवाए और गोरखपुर प्लेटफार्म पर जगह-जगह लगवा दिया।

बिल्ली

पोस्टर पर मोबाइल नम्बर देने के साथ ही साथ ही बिल्ली को खोजने वाले को 11000 इनाम भी देने की घोषणा भी की थी। अब इस राशि को बढ़ाकर 15 हजार कर दिया गया है।

दरअसल नेपाल की पूर्व चुनाव आयुक्‍त इला शर्मा की बिल्‍ली ‘हिवर’ बीते 11 नवम्बर को गोरखपुर जंक्शन से गायब हो गई थी। करीब एक महीने बाद भी ‘हिवर’ का सुराग नहीं लग पाया है।

बिल्‍ली को तलाशने में जीआरपी, आरपीएफ और वन विभाग से लेकर प्रशासन की टीमें भी लगी हुई हैं। इस बीच पूर्व चुनाव आयुक्त ने इनामी राशि 11 हजार से बढ़ाकर 15 हजार रुपये कर दी है।

बिल्‍ली की तलाश के लिए पूर्व चुनाव आयुक्त इला शर्मा लंबे समय से गोरखपुर में ही जमी हुई हैं। वह यहां सर्किट हाउस में टिकी हैं।

OMG! दो बेस्ट फ्रेंड्स को हुआ एक ही लड़की से प्यार, तीनों एक साथ रहने को तैयार

वन विभाग, जिला प्रशासन और रेलवे के अधिकारियों के संपर्क में हैं। अधिकारियों का कहना है कि बिल्ली की तलाश में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जा रही है।

बुधवार को गोरखपुर शहर के सभी प्रमुख अखबारों में बिल्ली की तस्वीर के साथ बढ़ी हुई इनामी राशि की सूचना पम्फलेट के जरिये दी गई है।

जगह-जगह पोस्‍टर लगाकर की जा रही तलाश

इला शर्मा 11 नवम्‍बर को नेपाल से गोरखपुर पहुंची थीं, यहां से उनको ट्रेन से दिल्ली जाना था। इस बीच जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर 6 से उनकी बिल्ली जिसका नाम हिवर है, गायब हो गई।

इला शर्मा की बिल्ली को खोजने के लिए रात में जीआरपी और आरपीएफ के जवान भी लगे रहे और घंटों तक स्टेशन के चप्पे-चप्पे की तलाशी ली।

इला और उनके बच्चे अपनी खोई बिल्ली को लेकर काफी परेशान हैं। इला का कहना है कि पूरा परिवार देसी बिल्ली हिवर को बहुत प्रेम करता है। यह बिल्ली वन विभाग द्वारा प्रतिबंधित नहीं है। कामना करती हूं कि मेरी ‘हिवर’ मुझे मिल जाए।

बिल्‍ली के कई फोटो आए लेकिन ‘हिवर’ के नहीं

‘हिवर’ मिलती जुलती बिल्ली को देखकर तमाम लोगों ने उसकी फोटो इला शर्मा के मोबाइल पर भेजी लेकिन इनमें से कोई असली हिवर नहीं निकली।

Related Articles

Back to top button
E-Paper