जयन्ती समारोह में बोले यशवन्त सिंह – जेपी ने देखा था भ्रष्टाचारमुक्त भारत का सपना

लखनऊ। लोकतन्त्र सेनानी कल्याण समिति के संरक्षक, विधानपरिषद सदस्य और भाजपा नेता यशवन्त सिंह ने कहा है कि लोकनायक जयप्रकाश नारायण ने भ्रष्टाचार मुक्त भारत का सपना देखा था, जो जातिवादी ताकतों की वजह से 1977-78 में बिखर गया। उसे इस समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमन्त्री योगी आदित्यनाथ सगुण रूप दे रहे हैं। उन्होंने लोकतन्त्र सेनानियों और जेपी समर्थकों से भ्रष्टाचार मुक्त भारत के अभियान में मोदी और योगी का साथ देने की अपील की है।

दारुलशफा स्थित चन्द्रशेखर चबूतरे पर रविवार को आयोजित जेपी जयन्ती समारोह में विधानपरिषद सदस्य यशवन्त सिंह ने कहा कि जेपी 1942 में स्वतन्त्रता संग्राम और 1977 में तानाशाही को पराजित करने वाले संग्राम के महानायक थे। उन्होंने कहा कि जेपी सदैव देश और समाज को कुछ न कुछ देते रहे। उन्होंने नई पीढ़ी से कहा कि वह जेपी के जीवन से प्रेरणा ले और देश तथा समाज को सदैव देश को कुछ देने की सोचे।

इस अवसर पर लोकतन्त्र सेनानी कल्याण समिति के संयोजक धीरेन्द्र नाथ श्रीवास्तव, लोकनायक जयप्रकाश नारायण ट्रस्ट के अध्यक्ष अनिल त्रिपाठी, सामाजिक सेनानी सुभाष राजभर, दीनानाथ गुप्ता उर्फ दीना भाई, सुजीत कुमार बारी उर्फ कुक्कू, पण्डित घनश्याम शर्मा, शमशेर यादव एडवोकेट, प्रकाश मोदी, संजय गुप्ता, अमित प्रजापति, प्रभात सिंह, अतुल चौबे, चंचल चौबे, विजय उपाध्याय, संजय सिंह, पप्पू पाल, धर्मपाल चौहान और हरिकेश कनोजिया आदि ने भी जेपी के चित्र पर श्रद्धा सुमन अर्पित किया।

Related Articles

Back to top button
E-Paper