यूपी योद्धा बीके कबड्डी अकादमी में ‘योद्धा टोली’ ने मनाया ‘फैन डे’

मेरठ. जीएमआर ग्रुप की खुद की प्रो कबड्डी लीग फ्रेंचाइजी यूपी योद्धा के आधिकारिक फैन ग्रुप, ‘योद्धा टोली’ के 50 से अधिक उत्साही प्रशंसकों ने रविवार को  अत्याधुनिक यूपी योद्धा बीके कबड्डी अकादमी में अपना पहला फैन डे एक्टिवेशन मनाया। प्रशंसकों ने कई मजेदार गतिविधियों में शामिल होकर इस दिवस को मनाया, जिसमें कबड्डी का खेल भी शामिल था और पीकेएल के आठवें सत्र के लिए अपनी टीम को शुभकामनाएं देते हुए अपने वीडियो संदेश भी रिकॉर्ड किए। यूपी योद्धा 22 दिसंबर, 2021 को अपने चौथे पीकेएल सीजन की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जहां वे गत विजेता बंगाल वारियर्स के खिलाफ भिड़ेंगे।

योद्धा टोली अब आधिकारिक यूपी योद्धा जर्सी के साथ उत्तर प्रदेश राज्य में 15 स्थानों की यात्रा करेगी और टीम के  प्रशंसको के साथ बातचीत करेगी और नए प्रशंसकों को भी शामिल करेगी। सभी प्रशंसक मजेदार गतिविधियों में शामिल होंगे जिसमें आने वाले सीजन के लिए उनकी टीम के लिए संदेश शामिल होंगे। योद्धा टोली, यूपी योद्धा प्रशंसकों के साथ राज्य भर के प्रमुख शहर जिनमें लखनऊ, कानपुर, आगरा, नोएडा, अलीगढ़, मथुरा, अयोध्या आदि शामिल हैं,  उनके साथ बातचीत करेंगे और उन्हें यूपी योद्धा फैन किट के साथ टीम को उनके समर्थन के लिए सम्मानित करेंगे।

यूपी योद्धा बीके कबड्डी अकादमी के छात्र उत्तर प्रदेश के सभी हिस्सों जैसे – लखनऊ, वाराणसी, मेरठ, मुजफ्फरनगर, गोरखपुर, अलीगढ़, गाजियाबाद, प्रयागराज, नोएडा, ग्रेटर नोएडा, हापुड़, बागपत, मथुरा, अयोध्या और आगरा से ताल्लुक रखते हैं। इन छात्रों  के साथ साथ योद्धा टोली का प्रतिनिधित्व करने वाले 50 से अधिक प्रशंसकों ने अकादमी परिसर में एक दिन तक चलने वाले उत्सव में भाग लिया। योद्धा टोली के इन सदस्यों ने अकादमी के छात्रों के साथ अपनी कहानियों के बारे में चर्चा करते हुए, बैनर/पोस्टर निर्माण एवं अन्य रचनात्मक गतिविधियों में व्यस्त दिखाई दिए । इसी के साथ वह अपनी टीम यूपी योद्धा को पीकेएल के आठवें स्टार के लिए शुभकामनाएं देते हुए दिखाई दिए जो बेंगलुरु में 22 दिसंबर, 2021 से शुरू होने जा रही है। अंत में उन्हें अकादमी के खिलाड़ियों से कबड्डी के दांव पेंच सिखने को मिले और उन्होंने ‘सांस रोक, सीना ठोक’ का आनंद भी लिया।

बीके कबड्डी अकादमी के मुखिया ने इस अवसर पर अपने विचार साझा किए, “अकादमी हमारी टीम का एक अभिन्न अंग है। यह अकादमी एक ऐसी जगह है जहां अनुभवहीन नयी प्रतिभाओं को परिपक्व खिलाड़ियों में बदला जाता है। कबड्डी का दिल कहे जाने वाले उत्तर प्रदेश में में प्रशंसकों का एक साथ आना हमारे लिए बहुत खुशी की बात  है और यह उन खिलाड़ियों को भी प्रेरणा देता है जो सीजन की तैयारी करने में लगे हुए हैं। प्रशंसकों को अपने विचार साझा करते हुए और क्लब और बीके अकादमी के प्रति अपना जुनून दिखाते हुए देखकर बहुत अच्छा लगा।”

प्रतिभागियों द्वारा “यूपी योद्धा फैन डे” की बहुत सराहना की गयी एवं यूपी योद्धा का हर प्रशंसक काफी जुनून और उत्साह के साथ सीजन के पहले मैच की प्रतीक्षा कर रहा है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper