योगी व गड़करी जौनपुर को देंगे 15 सौ करोड़ की परियोजनाओं की सौगात

जौनपुर.  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और केंद्रीय मंत्री परिवहन राजमार्ग नितिन गडकरी 20 दिसंबर को जौनपुर में 1500 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे।

          मुख्यमंत्री योगी और केंद्रीय मंत्री गडकरी यहां फौजदार इंटर कालेज में जनसभा को भी संबोधित करेंगे।  कार्यक्रम की जानकारी होने के बाद प्रशासनिक स्तर से तैयारियां  तेज कर दी गई हैं। पुलिस प्रशासन भी सुरक्षा के इंतजामों को चाकचौबंद करने में लग गया है।

          मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी विकास कार्यों से जुड़े परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे, जिसकी लागत 400 करोड़ रुपये बताई  जा रही है। इसके अलावा डेढ़ सौ करोड़ रुपये की लागत से विकास कार्यों से  जुड़ी परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे। मुख्यमंत्री इस दौरान 396 करोड़ की  लागत से बनाए राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-135ए भदोही से जौनपुर मार्ग का  चौड़ीकरण (38 किमी) का शिलान्यास करेंगे।

          इसी तरह 700 करोड़ रुपये की लागत  से बनाए जाने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-338बी मछली शहर से भदोही का  48 किमी चौड़ीकरण शिलान्यास करेंगे , इसके अलावा 27 करोड़ रुपये की लागत से जौनपुर में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-128 पर ब्रिज के निर्माण के कार्य का शिलान्यास करेंगे। इस संबंध में मुख्य विकास अधिकारी अनुपम शुक्ला ने  बताया कि मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री परिवहन राजमार्ग नितिन गडकरी के कार्यक्रम की तैयारियां पूरी की जा रही हैं।

 

Related Articles

Back to top button
E-Paper