महिलाओं व बच्चियों को सुरक्षा देने में विफल योगी सरकार : अजय कुमार लल्लू

लखनऊ। जनपद गोण्डा के परसपुर में तीन सगी नाबालिग बहनों पर एसिड अटैक की घटना योगी सरकार द्वारा अपराधियों को लगातार संरक्षण दिये जाने का दुष्परिणाम है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने इस घटना की कड़ी निन्दा करते हुए कहा है कि प्रदेश सरकार महिलाओं और बच्चियों को सुरक्षा देने में विफल साबित हुई है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि प्रदेश में अपराधियों के हौसले इस कदर बुलन्द हैं कि वह जब जहां चाहते हैं जघन्य घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। प्रदेश सरकार दोषियों के विरूद्ध सख्त कार्यवाही करने के बजाए इन्हें छिपाने के लिए अपराधियों को संरक्षण देने का प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि योगी सरकार द्वारा अपराधियों के विरूद्ध सख्त कार्यवाही न किये जाने का ही दुष्परिणाम है कि गोण्डा में तीन दलित बहनों पर तेजाब फेंका गया। पुलिस अभी तक अपराधियों को नहीं पकड़ पायी है।

अजय कुमार लल्लू ने भाजपा के प्रान्तीय कार्यालय के सामने मंलवार को महराजगंज की एक महिला द्वारा आत्मदाह करने के प्रयास पर कहा है कि यह योगी सरकार की ध्वस्त हो चुकी कानून व्यवस्था का सबूत है। उन्होने कहा कि यदि महिला को स्थानीय स्तर पर न्याय मिल जाता तो उसे राजधानी आकर आत्मदाह का प्रयास न करना पड़ता। यह भाजपा सरकार में महिलाओं के प्रति बढ़ते अत्याचार और उन्हें न्याय दिलाने में असफल कानून व्यवस्था का जीता-जागता उदाहरण है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper