पीएम मोदी के साथ मुख्यमंत्रियों की बैठक में अनुपस्थित रहे योगी, ममता और बघेल

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक में पश्चिम बंगाल, उत्तर प्रदेश और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री शामिल नहीं रहे। प्रधानमंत्री मोदी ने बुधवार को कोरोना के बढ़ते मामलों और टीकाकरण कार्यक्रम की समीक्षा के लिए राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वर्चुअल माध्यम से बैठक की। इस बैठक में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने हिस्सा नहीं लिया।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पूर्व निर्धारित चुनाव प्रचार कार्यक्रम में शामिल हुईं। जिस वक्त बैठक चल रही थी, उस समय ममता पश्चिम बंगाल के झाड़ग्राम में चुनावी रैली को संबोधित कर रही थीं। ममता चुनावी रैली को संबोधित करते हुए केंद्र सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा है कि केंद्र सरकार पश्चिम बंगाल को कोरोना वैक्सीन की सप्लाई नहीं दे रही है।

वहीं, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चुनाव प्रचार में भाग लेने असम में थे। बैठक के वक्त वे असम की एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। उल्लेखनीय है कि देश के कई राज्यों में कोविड-19 के मामलों में बढ़ोतरी दर्ज की गई है। महाराष्ट्र के नागपुर में तो राज्य सरकार ने लॉकडाउन घोषित कर रखा है। जबकि दूसरे कई राज्यों में भी कोरोना के कारण राज्य सरकारें एहतियाती कदम उठा रही है।

प्रधानमंत्री की अध्यक्षता में हुई बैठक में कई मुख्यमंत्रियों ने टीकाकरण अभियान में और तेजी लाने की मांग की। वहीं, कई राज्यों में टीकाकरण अभियान के सही तरीके से चलने पर सराहना की गई।

Related Articles

Back to top button
E-Paper