अखिलेश के बयान पर योगी का पलटवार, कहा लौह पुरुष की तुलना जिन्ना से करने वालों की तालिबानी है मानसिकता

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुरादाबाद पुलिस लाइन में आयोजित कार्यक्रम में सपा पर जमकर हमला बोला है। मुख्यमंत्री ने पुलिस लाइन में कहा कि जो लोग लौह पुरुष की तुलना जिन्ना से कर रहे हैं, उनकी तालिबानी मानसिकता है।

योगी

सीएम ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के बयान पर कहा कि जिन्ना से सरदार वल्लभ भाई पटेल की तुलना करने वालों को जनता सबक सिखाए। आजाद भारत को अखंड भारत रखने का श्रेय सरदार पटेल को जाता है। उनके लिए इस तरह की बात करने वाले सिर्फ परिवार के बारे सोचते हैं। विभाजनकारी मानसिकता के कारण देश तोड़ने वाले जिन्ना की तुलना कर रहे हैं। ये तालिबानी मानसिकता है जो तोड़ने का कार्य करती है।

सीएम ने कहा क‍ि पहले की सरकार में आयोजन नहीं करने द‍िए जाते थे। केंद्र सरकार लगातार पूर्व प्रदेश सरकार को यह कह रही थी क‍ि अधिक से अधिक लोगों को आवास योजना का लाभ म‍िलना चाह‍िए। हर गरीब को न‍िश्‍शुल्‍क राशन म‍िलना चाह‍िए, हर गरीब को फ्री में ब‍िजली कनेक्‍शन देना चाह‍िए, लेकिन ऐसा नहीं हो रहा था।

पूर्व की सरकार के ल‍िए उनका पर‍िवार ही प्रदेश था, भाजपा सरकार ने जनता को ही अपना पर‍िवार माना। मुख्यमंत्री ने यहां आवास योजना के लाभार्थियों को गृह प्रवेश योजना के तहत सांकेतिक चाबी प्रदान की।

अयोध्या में दीपोत्सव के मुख्य आयोजन की तैयारियां हुई पूरी, जगमग होगा पूरा शहर

पुलिस लाइन के मैदान में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ प्रदेश के जल शक्ति मंत्री डॉक्टर महेंद्र सिंह, पंचायत राज मंत्री भूपेंद्र सिंह, मंत्री बलदेव औलख, परिवहन मंत्री अशोक कटारिया, समेत सभी विधायक और पूर्व सांसद भी मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button
E-Paper