Thursday , April 25 2024

इस अभिनेता की पत्नी उठाने जा रहीं हैं बड़ा कदम

बॉलीवुड में अपने गानों और अपनी एक्टिंग से सभी को लुभाने वाले आयुष्मान खुराना की पत्नी इन दिनों सबसे ज्यादा सुर्ख़ियों में हैं. आपको बता दें कि आयुष्मान की पत्नी का नाम ताहिरा कश्यप खुराना है. आपको बता दें कि ताहिरा कश्यप खुराना जल्द ही डायरेक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाली हैं. ताहिरा जल्द ही एक फिल्म को डायरेक्ट करने वाली हैं जिसकी तैयारियों में वह इन दिनों लगी हुईं हैं. ताहिरा एक शार्ट फिल्म डायरेक्ट करने वाली हैं जिसका नाम टॉफ़ी होगी.

इस फिल्म को ताहिरा के साथ ही उनके पति आयुष्मान प्रोड्यूस करेंगे. ताहिरा पहली बार बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहीं हैं और वह बतौर डायरेक्टर बॉलीवुड में आने को तैयार हैं. ताहिरा और आयुष्मान की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं और ताहिरा खूबसूरती के मामले में भी काफी आगे हैं. उन्हें बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से कहीं ज्यादा पसंद किया जाता है. ताहिरा के बारे में आयुष्मान ने अपने ट्वीटर पर एक ट्वीट किया है और लिखा है From writing books, plays, directing theatre productions to making a feature film now. So proud of u @tahira_k. The first step towards your dream. You have written a wonderful script and you are backed by the most credible people. @EllipsisEntt @tseries @atulkasbekar @tanuj_garg

आपको बता दें कि ताहिरा पहले किताबें लिखती थीं और अब वह डायरेक्टिंग की दुनिया में एंट्री ले चुकीं हैं. आयुष्मान इस बात को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और उन्हें अपनी पत्नी के बॉलीवुड डेब्यू की बहुत ख़ुशी है.

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com