Friday , April 26 2024

क्या डोनाल्ड ट्रंप का होने वाला है तलाक, पत्नी मेलानिया ने दिया ये जवाब

 मेलानिया ट्रंप को अमेरिका की प्रथम महिला बने हुए 18 महीने से ज्यादा हो चुके हैं. ऐसे में बहुत कम मौके आए हैं, जब उन्होंने मीडिया से खुलकर बात की हो. अभी हाल में वह अफ्रीका की अपनी चर्चित यात्रा से लौटी हैं. उनकी ये यात्रा कई मायनों में अहम रही. इसी यात्रा के दौरान उन्होंने साफ कहा था कि कई बार उनके विचार अपने पति और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से अलग रहते हैं. ऐसे में कई दिनों से ये सवाल भी उठ रहे हैं कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. अमेरिकी चैनल एबीसी को दिए इंटरव्यू में मेलानिया ट्रंप ने इन सभी मुद्दों पर खुलकर बात की.

डोनाल्ड ट्रंप और मेलानिया ट्रंप के रिश्तों के बारे में पिछले एक साल से अफवाहें चल रही हैं. ये आशंका ट्रंप के कई महिलाओं के साथ अफेयर के कारण उठ रही हैं. इन बातों को तब और हवा मिली जब हाल में एक पॉर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल के ट्रंप के साथ रिश्तों पर विस्फोटक खुलासे किए. मेलानिया ट्रंप ने इन आरोपों पर कहा, मैं इन्हें गॉशिप की तरह लेती हूं. मुझे लगता है कि मेरे पति ने इस बारे में सच बोला है. जब मेलानिया ट्रंप से पूछा गया कि क्या वह अपने पति से प्यार करती हैं. उन्होंने कहा, हां. और हम एक दूसरे के साथ खुश हैं.

हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि वह मीडिया के द्वारा लगाए गए कई आरोपों से आहत भी हैं. मेलानिया ने कहा, मीडिया हमेशा अपने तरीके से अंदाज लगाता है. लेकिन ये हमेशा सही नहीं होता. लेकिन मैं जानती हूं कि क्या सही है और क्या गलत.

इंटरव्यू के दौरान मेलानिया से पूछा गया कि उनके बारे में ऐसा कहा जाता है कि वह बहुत कम ही व्हाइट हाउस में रहती हैं. वह ज्यादातर समय अकेले न्यूयॉर्क में बिताती हैं. इस पर मेलानिया ने कहा, ये बहुत ही आहत करने वाली गलतफहमी है. उन्होंने ये मेरे लिए कोई सजा नहीं है. जब मैं न्यूयॉर्क में होती हूं तो वह समय मेरे लिए काफी स्पेशल होता है.

मेलानिया से जब पूछा गया कि उन्हें सबसे ज्यादा कौन सी चीज परेशान करती है तो उन्होंने कहा, कई चीजें हैं. लोग कहते हैं कि मैं व्हाइट हाउस में खुश नहीं हूं. इसीलिए मैं वहां नहीं रहती. मेरी शादी के बारे में कई अफवाहें चलती हैं. मैं लोगों से नहीं मिलती… ऐसी कई बाते हैं, जो पता नहीं कहां से शुरू हुई हैं.

क्या ट्रंप दूसरे कार्यकाल के लिए चुनाव लड़ेंगे….
मेलानिया ट्रंप ने कहा, मेरे पति अपने देश के लिए बहुत अच्छा काम कर रहे हैं. ऐसे में वह जो भी फैसला करेंगे, मैं उसका समर्थन करूंगी.

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com