Saturday , April 27 2024
 गणेश जी के पंडाल से बप्पा का नोटों का हार उड़ा ले गये चोर,पिछले साल मूषक को बनाया था निशाना

 गणेश जी के पंडाल से बप्पा का नोटों का हार उड़ा ले गये चोर,पिछले साल मूषक को बनाया था निशाना

 मध्य प्रदेश के इंदौर में एक चोर ने भगवान गणपति को ही अपना निशाना बना लिया. दरअसल, इंदौर की जयरामपुर कालोनी में एक गणेश पंडाल में बप्पा की भव्य मूर्ति लगाई गई है, इस मूर्ति पर कई सोने के आभूषण और नकदी की माला चढ़ी हुई है. शुक्रवार को एक चोर की निगाहें बप्पा के हाथों पर चढ़ी पैसों की माला पर पड़ी, जिसने उसे बड़ी ही चालाकी के साथ चुरा लिया.  गणेश जी के पंडाल से बप्पा का नोटों का हार उड़ा ले गये चोर,पिछले साल मूषक को बनाया था निशाना

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई पूरी घटना
पंडाल के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में यह पूरी वारदात कैद हो गई. सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि कैसे एक चोर बप्पा के दर्शन और सेवा के बहाने पहले पंडाल में घूसता और फिर कुर्सी के सहारे बप्पा की मूर्ति के पास पहुंचता है और फिर उनके हाथों से नोटों के हार को निकालता है. हार को निकालने के बाद चोर उसे अपनी पैंट में छिपाता है और फिर वहां से आराम से निकल जाता है. 

हार में थे 25 हजार के नोट
पंडाल के आयोजकों का कहना है कि नोटों की माला में कुल 25 हजार रुपये थे. एक आयोजक ने बताया कि पहले भी कई चोर गणपति की मूर्ति को अपना निशाना बनाने की कवायद कर चुके हैं, लेकिन वह हर बार नाकामयाब ही रहे हैं.

मूर्ति से नोटों की माला चोरी होने के बाद आयोजकों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोर की तलाश शुरू कर दी है. 

पिछले साल चोरी हुआ था मूषक
उल्लेखनीय है कि जयरामपुर कालोनी में हर साल लाल बाग के राजा की विशाल मूर्ति की स्थापना की जाती है. इस मूर्ति पर हर सालों लाखों रुपये का चढ़ावा चढ़ता है, लेकिन पंडाल में चोरी का यह कोई पहला मौका नहीं है. इससे पहले 2017 में इसी पंडाल से चोरों ने चांदी का मूषक चोरी किया था. 

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com