Saturday , April 27 2024

नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी राजद विधायक राजबल्लभ यादव की किस्मत का फैसला आज

पटना: नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म के आरोपी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के निलंबित विधायक राजबल्लभ यादव के भाग्य का निर्णय आज शनिवार को हो जाएगा. यह मुक़दमा पटना के विशेष अदालत में 5 जून 2018 से चल रहा है. रिपोर्ट्स के अनुसार, आज यानी 15 दिसंबर को इस मुक़दमे पर पटना सिविल कोर्ट परिसर में स्थित विधायक -सांसद अदालत में फैसला होगा.

दुष्कर्म के आरोपी विधायक राजबल्लभ वर्तमान में जेल में बंद हैं, इस मामले में नवादा से राजद विधायक राजबल्लभ के अलावा 5 अन्य लोग भी आरोपी हैं. उल्लेखनीय है कि राजबल्लभ पर पूर्व में भी दुष्कर्म के आरोप लग चुके हैं जिसके कारण बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने उन्हें पार्टी से निष्काषित कर दिया था. हालांकि कुछ ही दिन बाद उन्हें पार्टी में फिर से शामिल कर लिया गया था.

आपको बता दें कि यह मामला एक 15 वर्षीय छात्रा के साथ बलात्कार का है, बिहारशरीफ की रहने वाली छात्रा का कहना है कि उसकी पड़ोसन सुलेखा देवी उसे यह कहकर अपने साथ ले गई थी कि एक जन्मदिन की पार्टी में चल रहे हैं, लेकिन छात्रा जब उसके साथ एक घर में पहुंची तो वहां कोई पार्टी नहीं थी, वहां विधायक राजबल्लभ मौजूद थे और इसके बाद विधायक ने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया, जहाँ से निकलने के बाद छात्रा ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है. 

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com