Friday , April 26 2024

बीजेपी के बागी नेता यशवंत सिन्हा ने एक बार फिर ममता बनर्जी का नाम उछाल दिया है

पूर्व केंद्रीय मंत्री और बागी बीजेपी नेता यशवंत सिन्हा का कहना है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी में प्रधानमंत्री बनने के सभी गुण हैं और वह काफी बढ़िया प्रधानमंत्री होंगी. बता दें कि सोमवार को ही नई दिल्ली में विपक्ष की बैठक है, ऐसे में इस बयान से एक बार फिर विपक्ष में प्रधानमंत्री पद के लिए ममता का नाम चर्चा में आ गया है.

तृणमूल कांग्रेस द्वारा आयोजित किए गए एक टॉक शो में उन्होंने कहा कि आज केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने सभी संस्थाओं को खत्म कर दिया है.

विपक्ष को लेकर उन्होंने कहा कि अभी महागठबंधन पूरी तरह से स्वरूप में आया है, लेकिन अगर ऐसा होता है तो ममता के पास प्रधानमंत्री बनने के सभी गुण हैं. उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल एक बड़ा राज्य है, यहां लोकसभा की भी काफी सीटें हैं. ऐसे में यहां का काफी प्रभाव होगा.

केंद्र सरकार पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने अपने एक भी वादे को पूरा नहीं किया है. कई फैसले ऐसे हुए हैं, जिन्हें लेते हुए कैबिनेट की भी मंजूरी नहीं ली गई है. उन्होंने इस दौरान नोटबंदी, जीएसटी की भी आलोचना की.

आपको बता दें कि 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले विपक्ष एकजुट होकर भारतीय जनता पार्टी को घेरने का प्लान बना रहा है. सोमवार को विपक्ष की बैठक भी है, जिसमें संसद के शीतकालीन सत्र का एजेंडा तय किया जाएगा. यशवंत सिन्हा इससे पहले भी मोदी सरकार और बीजेपी पर जमकर हमला बोल चुके हैं.

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com