Friday , April 26 2024

राजद सुप्रीमो लालू यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती ने विवादास्पद बयान दिया है जिससे बयानबाजी तेज हो गई है

 राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बड़ी बेटी और राजद कोटे से राज्यसभा सांसद  मीसा भारती ने विवादास्पद बयान दिया है। मीसा ने कुट्टी काटने वाले गंड़ांसे से केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव का हाथ काटने की बात कही है,जिसके बाद बिहार में सियासी माहौल गरमा गया है।

मीसा ने पटना के बिक्रम में आयोजित राजद के कार्यकर्ता सम्मेलन में भाषण देते हुए केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव के हाथ काटने की बात कह डाली। उन्होंने कहा कि कुछ वर्ष पहले तक मैं रामकृपाल यादव की बहुत इज्जत करती थीं, किन्तु ये सम्मान तब समाप्त हो गया, जब रामकृपाल यादव ने सुशील मोदी के साथ हाथ मिला लिया।

उसके बाद मीसा भारती ने विवादित बयान देते हुए कहा है कि ‘जिस दिन रामकृपाल, सुशील मोदी की किताब लेकर हाथ में खड़े हुए थे, उस दिन मेरी अंदर से इच्छा हुई थी कि उसी गंडासे से उसका हाथ काट दूं, जिससे कभी वो जानवरों के लिए चारा काटा करते थे।

बता दें कि सुशील मोदी ने बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव के जीवन पर आधारित एक किताब लिखी थी जिसका टाइटल था ‘लालू लीला’ और रामकृपाल यादव यही किताब हाथ में लेकर खड़े थे। मीसा ने कहा कि जिस रामकृपाल को लालू जी ने राजनीति सिखाई वही विरोधियों से हाथ मिलाकर उनके साथ खड़े हैं। 

इसके बाद मीसा भारती ने राजद नेताओं और कार्यकर्ताओं को हिदायत देते हुए कहा है कि राजद के कोई भी संभावित प्रत्याशी अपनी दावेदारी पर खुलकर बात न करें। सीटों पर अभी अंतिम फैसला आना बाकी है। कोई भी निर्णय पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव हीं लेंगे, इसलिए कार्यकर्ता अपने-अपने क्षेत्र में काम करते रहें। 

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com