Friday , April 26 2024

लखनऊ तथा अमेठी में सेल्समैन को गोली मारकर करीब 17 लाख की लूट, एक की मौत

 पुलिस के लगातार एनकाउंटर के बीच भी बेखौफ बदमाश लगातार चुनौती दे रहे हैं। आज लखनऊ में एचपी गैस एजेंसी के कैशियर को गोली मारकर बदमाशों ने करीब दस लाख रुपया लूट लिया। इसी तरह अमेठी में पेट्रोल पंप के सेल्समैन को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर साढ़े छह लाख रुपया लूट लिया। लखनऊ तथा अमेठी में यह लोग कैश जमा करने बैंक जा रहे थे। लखनऊ में कैशियर में अस्पताल में दम तोड़ दिया जबकि अमेठी में कैशियर घायल है।

लखनऊ में आज गोमतीनगर में बैंक ऑफ इंडिया के सामने उर्दू एकेडमी रोड पर एचपी गैस के बिहारी गैस एजेंसी के कैशियर श्याम सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वह गैस एजेंसी का दस लाख रुपया बैग में रखकर बैंक में जमा करने जा रहे थे। भीड़ भरे इलाके में करीब 10:30 गोली मारकर लूट की घटना से लोगों में दहशत है। कैशियर श्याम सिंह गोली लगने के बाद गंभीर रूप से घायल थे। लोहिया अस्पताल में उन्होंने दम तोड़ दिया।

अमेठी  में बेखौफ बदमाशों ने आज यहां दिनदहाड़े बड़ी लूट को अंजाम दिया है। पूर्व मंत्री भाजपा नेता जंगबहादुर सिंह के पेट्रोल पंप के पास से करीब पौने 11 बजे बदमाशों ने सेल्समैन को गोली मारकर छह लाख 29 हजार रुपया लूट लिया। इसके बाद बदमाश फरार हो गए जबकि सेल्समैन को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अमेठी में पूर्व मंत्री व भाजपा नेता जंग बहादुर सिंह का गौरीगंज में एक पेटोल पंप है। आज यहां बाइक से दो बदमाश पहुंचे। इसी दौरान गौरीगंज के लोदी बाबा पुल के पास बैक जा रहे सेल्समैन पारसनाथ व भगवत सिंह को बाइक सवार बदमाशों ने रोका। जब पारसनाथ तथा भगवती ने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने सरेराह फायङ्क्षरग की। गोली लगने पर पारसनाथ गिर गया। इसके बाद बदमाशों ने उसके हाथ से बैग छीन लिया और बाइक से फरार हो गए। पुलिस ने घायल परसनाथ को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। इसके बाद दो-तीन थाना की फोर्स ने मौके पर जाकर पड़ताल शुरू कर दी है। अमेठी की सीमा पर भी पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है। 

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com