Thursday , April 25 2024

लोकसभा चुनाव 2019 से पहले पंजाब में ‘आप’ को लगा झटका, सुखपाल खैरा का पार्टी से इस्तीफा

सुखपाल खैरा ने आखिरकार आम आदमी पार्टी छोड़ ही दी। लोकसभा चुनाव 2019 से पहले ही पार्टी को पंजाब में यह बड़ा झटका लग गया है। पार्टी से सस्पेंड चल रहे खैरा रविवार को पार्टी से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने पार्टी की प्राइमरी मेंबरशिप से इस्तीफा दे दिया है। साथ ही खैरा ने पार्टी के संयोजक व दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के नाम एक पत्र भी लिखा है।

इस पत्र में अरविंद केजरीवाल को संबोधित करते हुए खैरा ने लिखा कि आम आदमी पार्टी पथभ्रष्ट हो चुकी है। अपने आदर्श और सिद्धांत छोड़ चुकी है। ये वहीं आदर्श और सिद्धांत हैं, जिनकी बुनियाद पर पार्टी खड़ी की गई थी। अन्ना हजारे के आंदोलन के बाद बड़े जोर-शोर से जो पार्टी बनाई गई थी, वह अब गर्त की ओर जाती दिख रही है। अगर संभाला नहीं गया तो वो वक्त जल्दी आ जाएगी।

खैरा के इस्तीफे पर बोले मनीष सिसौदिया
मनीष सिसौदिया ने सुखपाल खैरा के इस्तीफे की पुष्टि करते हुए अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की और बड़ा बयान दे डाला। उन्होंने कहा कि सुखपाल खैरा पंजाब में पार्टी के विधायक थे। पिछले कुछ समय से वे सस्पेंड चल रहे थे और अब उन्होंने पार्टी की प्राइमरी मेंबरशिप से भी त्यागपत्र दे दिया है। अगर सुखपाल खैरा देश के लिए काम करना चाहते हैं, तो वे हमारे साथ रह सकते हैं। अगर वे सिर्फ अपने स्वार्थ के लिए काम करना चाहते हैं, तो वे कहीं भी जा सकते हैं, स्वतंत्र हैं।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com