Saturday , April 27 2024

शादी से 21 दिन पहले प्रेमी संग फरार हुई दुल्हन की मां

इसी महीने के आखिर में बेटी की बारात आनी थी। घर में शादी की तैयारियां चल रही थीं, लेकिन युवती की मां को उसका प्रेमी अपने साथ ले गया। शादी के लिए जमा किए ढाई लाख रुपये और जेवरात भी मां साथ ले गई। पीड़ित युवती ने ये आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। ये मामला उत्तर प्रदेश के आगरा का है।

न्यू आगरा निवासी एक युवती ने थाने में तहरीर दी है। इसमें कहा है कि उसके पिता की मृत्यु नौ साल पहले हुई थी। वह घरों में काम करके परिवार के पालन पोषण में मदद करती है। उसके पिता के एक दोस्त का घर पर आना जाना था। कुछ समय बाद पिता का एक और दोस्त घर पर आने लगा। युवती ने बताया कि इसी माह के अंत में उसकी शादी की तारीख तय है। घर में शादी की तैयारियां चल रही हैं। शादी के लिए एक-एक करके ढाई लाख रुपये की रकम और कुछ जेवरात जमा किए थे। आरोप है कि 28 दिसंबर को घर आने वाले दोनों लोग उसकी मां को साथ ले गए। मां रुपये और जेवर भी साथ ले गई।

युवती का आरोप है कि जब उसने दोनों लोगों से मां को वापस घर भेजने की बात कही तो उन्होंने जान से मारने की धमकी दी। कहा कि अब अपनी मां को भूल जाओ। वहीं पीड़िता ने अपनी मां और शादी के लिए जुटाई रकम व जेवरात वापस दिलाने की गुहार लगाई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com