Friday , April 26 2024
B'DAY SPECIAL: हुमा की इन तस्वीरों ने मचाई है इंटरनेट पर सनसनी

B’DAY SPECIAL: हुमा की इन तस्वीरों ने मचाई है इंटरनेट पर सनसनी

बॉलीवुड की बहुत ही बोल्ड अभिनेत्री हुमा कुरैशी आज अपना 32वां जन्मदिन मना रहीं हैं. आप सभी के लिए आज उनके जन्मदिन पर हम उनकी सेक्सी और बोल्ड फोटोज लेकर आए हैं जिन्हे देखने के बाद आप उनके दीवाने हो जाएंगे. आपको बता दें कि हुमा बहुत ही हॉट और सेक्सी हैं और उन्होंने अब तक जितने फोटोशूट्स करवाएं हैं सभी हॉट और सेक्सी ही रहे हैं. हुमा को आप सभी ने कई फिल्मों में देखा ही होगा. हुमा के इंस्टाग्राम पर 2.2m फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसन्द करते हैं.B'DAY SPECIAL: हुमा की इन तस्वीरों ने मचाई है इंटरनेट पर सनसनी

अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी फोटोज अपलोड करती हैं. कुछ समय पहले ही हुमा ने एक शानदार फोटोशूट कराया जिसमे वह संस्कारी अंदाज में नजर आईं. हुमा ने वह फोटोशूट feminaweddingtimes के लिए कराया था. उस फोटोशूट को लोगों ने खूब पसंद किया. आपको बता दें कि हुमा जल्द ही नई और धमाकेदार फिल्मों के साथ पर्दे पर नजर आने वाली हैं जो बहुत ही शानदार होंगी.

हुमा कुछ समय पहले हुए कांस फेस्टिवल में भी सबसे अलग अंदाज में नजर आईं थीं और उनके उस अंदाज को सभी ने खूब पसंद भी किया था. हुमा ने एक वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमे वह केक कट करते हुए नजर आ रहीं हैं.

यह केक कट उन्होंने टीवी शो IndiasBestDramebaaz के सेट पर किया जहाँ उनके साथ विवेक ओबोरॉय भी शामिल थे. फिलहाल आप देखिए हुमा की सबसे सेक्सी और बोल्ड फोटोज जो आपको उनका दीवाना बना देंगी.

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com