Tuesday , August 4 2020

मध्यप्रदेश : सीएम के गृह जिले में आरक्षक पर रेत माफिया ने चढ़ाया ट्रैक्टर

सीहोर, 31 जुलाई। मध्यप्रदेश में शासन-प्रशासन द्वारा लगातार कार्रवाई करने के बाद भी रेत माफिया के हौसले पस्त नहीं हो रहे हैं। अब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के गृह जिले सीहोर में रेत माफिया द्वारा दबंगई का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि जिले के रेहटी थाना क्षेत्र में एक आरक्षक द्वारा अवैध रेत से भरा ट्रैक्टर रोकने की कोशिश की गई तो चालक ने रेत से भरा ट्रैक्टर आरक्षक पर चढ़ा दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए।

रेहटी थाना पुलिस के अनुसार, घटना गुरुवार देर रात की है। अवैध परिवहन की सूचना मिलने पर रेहटी थाने में पदस्थ आरक्षक धर्मेन्द्र यादव जहाजपुरा रेत खदान पर पहुंचे थे। यहां उन्होंने अवैध रेत से भरे एक ट्रैक्टर को रोकने का प्रयास किया। इस दौरान चालक ने आरक्षक धर्मेन्द्र यादव पर ही रेत से भरा ट्रैक्टर चढ़ा दिया। ट्रैक्टर की चपेट में आने से धर्मेन्द्र गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्होंने तत्काल थाने फोन कर पुलिस बल को मौके पर बुलाया। सूचना मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंच गया और उन्हें रेहटी के अस्पताल पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें होशंगाबाद रैफर किया गया है।

प्रदेश के गृह मत्री नरोत्तम मिश्रा ने शुक्रवार को इस मामले की जानकारी देते हुए बताया कि घटना में आरक्षक के दोनों पैर में गंभीर चोटें आई हैं। उपचार के लिए उन्हें होशंगाबाद के निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां उनका उपचार जारी है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मौके से दो ट्रैक्टरों को जब्त किया है और एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले में अपनी कार्रवाई कर रही है।

error: Content is protected !!
E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com