Saturday , April 27 2024

आनंदीबेन के इस्तीफे पर लालू ने किया ट्वीट…जानें क्या कहा..

download (1)पटना /गुजरात की मुख्यमंत्री आनंदीबेन पटेल के इस्तीफे की खबर पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने ट्वीट कर भाजपा पर निशाना साधा है। लालू ने कहा है कि गुजरात की मुख्यमंत्री आनंदीबेन पटेल ने गुजरात में बढ़ते असंतोष के कारण इस्तीफा दिया है।

लालू प्रसाद ने अपने ट्वीट में लिखा है कि गुजरात की सीएम आनंदीबेन पटेल ने राज्य में चल रहे सामाजिक क्रांति और आंदोलनों के कारण ही अपने पद से इस्तीफा दिया है। गुजरात में समाज के वंचित लोगों का अंसतोष जगजाहिर है।

उन्होंने कहा कि गुजरात में हो रहे प्रदर्शन से यह साफ हो गया है कि प्रायोजित मीडिया से अपना प्रचार जरूर किया जा सकता है लेकिन लोगों का मुंह बंद करना काफी मुश्किल है।

दरअसल, सोमवार को गुजरात की मुख्यमंत्री आनंदीबेन पटेल ने मुख्यमंत्री पद छोड़ने की इच्छा जाहिर की थी। पाटीदार आंदोलन ओर दलित कांड की वजह से लगातार विरोधियों के निशाने पर रही गुजरात की मुख्यमंत्री आनंदीबेन पटेल ने फेसबुक पोस्ट के जरिए इस्तीफे की पेशकश की है।

गुजराती भाषा में लिखे इस पोस्ट में आनंदीबेन ने पार्टी आलाकमान से अपील करते हुए कहा है कि अब नए सीएम को गुजरात की जिम्मेदारी दी जानी चाहिए। उन्होंने लिखा कि ‘मैं नवंबर में 75 साल की हो जाऊंगी। अब मैं जिम्मेदारियों से मुक्त होना चाहती हूं।’

उन्होने अपने पोस्ट में लिखा कि ‘आने वाली पीढ़ी को काम करने का मौका मिलना चाहिए। वाइब्रेंट गुजरात 2017 के लिए नए सीएम को वक्त मिलना चाहिए. मैं पार्टी के बड़े नेताओं से निवेदन कर रही हूं।’

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com