Saturday , April 27 2024

ओवैसी और नसीमुद्दीन पर बिफरे राजबब्बर, मुस्लिम मतों पर डाले डोरे

raajकानपुर। कांग्रेस अपने पुराने मतदाताओं को पक्ष में करने के लिए हर संभव जोड़तोड़ करने में जुट गई है। इसके लिए विपक्षी पार्टियों पर हमलवार रूख अख्तियार कर लिया है। इसकी बानगी बीती रात शहर आए प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर ने मीडिया के सवालों के जवाबों में दिखी।
उन्होंने कहा कि 2017 के चुनाव में सपा साफ हो जाएगी, क्योंकि नेता जी और बेटा में अंदरखाने जबरदस्त युद्ध चल रहा है। हैदराबाद के सांसद व एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के बारे में कहा कि उस छिछोरे का यूपी में जनाधार न होने के बावजूद वह भाजपा के कहने पर चुनाव में उतरने का एलान कर रहा है। ओवैसी की जहरीली भाषा से मतों का ध्रुवीकरण होगा, जिसका सीधा फायदा भाजपा को होगा। लेकिन भाजपा की यह चाल जनता समझ चुकी है और बिहार में मुंहतोड़ जवाब मिल गया है। तो वहीं बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीकी पर तंज कसते हुए कहा कि जो चुनाव लड़ने से डर रहा हो वह क्या जानेगा जनता की समस्यायें। आगे कहा कि बसपा का यूपी में अब जनाधार नहीं बचा है जो भी है वह चुनाव के पहले ही खत्म हो जाएगा। आने वाले दिनों में बसपा में दो ही लोग बचेगें। इसके साथ ही कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों से लगभग एक घंटें तक चुनावी चर्चा करते हुए जीत के मंत्र दिये। इस अवसर पर पूर्व केन्द्रीय मंत्री श्रीप्रकाश जायसवाल, प्रदेश उपाध्यक्ष राजाराम पाल, नगर अध्यक्ष हर प्रकाश अग्निहोत्री, अभिजीत सिंह सांगा, भूधर नारायण मिश्रा, नरेश चन्द्र त्रिपाठी, विकास अवस्थी आदि मौजूद रहें।
बाबर को किया याद
बाबर के जरिए राजबब्बर मुसलमानों को साधने का प्रयास किया। कहा कि इन दिनों गौरक्षा पर राजनीतिक बहस चल रही है। मैं उन लोगों से पूछना चाहता है कि क्या गाय माता केवल हिन्दुओं के लिए है। जो लोग गाय को केवल हिन्दुओं से जोड़कर देख रहे है वह बाबर की पुस्तक पढ़े। जिसमें साफ लिखा गया है कि गाय हिन्दू व मुसलमान दोनों के लिए आस्था का प्रतीक है। इसके साथ ही बब्बर ने मुसलमानों से अपील किया कि इस मुद्दे में न उलझे और अगली सरकार जब कांग्रेस की बनेगी तो यह स्वतः समाप्त हो जाएगा।
दिल्ली सरीखे होगा यूपी का विकास
प्रदेश अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री की उम्मीदवार शीला दीक्षित के पक्ष में खूब कसीदे पढ़े। कहा कि दिल्ली में शीला ने वह कर दिखाया है जो वहां पर कभी हुआ ही नहीं। यूपी में कांग्रेस की सरकार बनते ही दिल्ली सरीखे विकास किया जाएगा।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com