Saturday , April 27 2024

लड़की का गैंग रेप करते रंगे हाथ पकडा गया तो हुआ ये अंजाम

02_08_2016-rape_minorघर से निकली नाबालिग लड़की को अगवा कर पांच दरिंदों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। इस दौरान लड़की की चीखें दबाने के लिए उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया

घटना मंगलवार को हाजीपुर सदर थाना क्षेत्र में हुई। घटना के दौरान एक आरोपी को लोगों ने दुष्कर्म करते रंगे हाथ पकड़ लिया। लोगों ने उसे जमकर पीटा तथा चेहरे पर कालिख पोत सड़क पर घुमाते हुए पुलिस के हवाले कर दिया।

लड़की को किया अगवा

हाजीपुर सदर थाना क्षेत्र की एक नाबालिग लड़की किसी काम से घर से निकली थी। इसी दौरान दिग्घी पश्चिमी के अन्ना उर्फ रंजन कुमार, बिक्कू, हरेश राय, संजय तथा अनिल ने लड़की का मुंह बांधकर अगवा कर लिया। वे उसे कार से बसंत बिहार कॉलोनी ले गए तथा सामूहिक दुष्कर्म किया।

रंगे हाथ पकड़ा गया एक आरोपी

इस बीच लड़की के घरवालों को उसके कार से अपहरण की सूचना मिली। घरवालों व स्थानीय लोगों ने उसकी खोज शुरू की। लोगों ने बसंत बिहार कालोनी के समीप बगीचे में एक झोपड़ी के निकट कार लगी देखी। लोग झोपड़ी में पहुंचे तो अन्ना उर्फ रंजन कुमार को लड़की के साथ दुष्कर्म करते देखा।

पीटकर किया पुलिस के हवाले

इसके बाद बेकाबू लोगों ने अन्ना को पकड़कर जमकर पीटा, फिर कपड़े फाड़कर मुंह पर कालिख पोत दी। भीड़ ने उसे सड़कों पर घुमाते हुए पुलिस के हवाले कर दिया। इस दौरान उसके साथी भाग निकले।

शेष आरोपियों की तलाश जारी

लड़की के भाई ने हाजीपुर सदर थाना में अन्ना, बिक्कू, हरेश राय, संजय एवं अनिल खिलाफ मामला दर्ज कराया है। इधर, पुलिस ने अन्ना उर्फ रंजन कुमार को जेल भेज दिया है। शेष आरोपियों की तलाश जारी है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com