Saturday , April 27 2024

अखिलेश सरकार में भ्रष्टाचार की खदाने चलती है – केशव मौर्य

लखनऊ । पांचवे चरण के चुनाव तक साईकिल पंचर हो चुकी है और हाथी बेहोश हो चुका है, भाजपा विजय पथ की ओर अग्रसर है, चुनावी रैलियों में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने यह कहा।

प्रदेश अध्यक्ष सांसद केशव प्रसाद मौर्य ने बालिया की बांसडीह विधानसभा और गाजीपुर की जगनिया में जनसभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि उप्र में ऐसी सरकार चाहिए जो किसानों के जीवन में बदलाव लाने व खुशहाली लाने का काम करें।

प्रदेश की जनता ने अखिलेश यादव व उनके पिता के साथ-साथ बहन जी की भी सरकार देखी है। इन्होंने न किसानों के लिए काम किया, न बेरोजगारो के लिए, न ही दलित और पिछड़ो के लिए इन्होंने तो केवल अपनी तिजोरी व झोली भरने का काम किया है। मा0 मोदी जी इनकी भरी हुई झोली को खाली करके जनता में बांटना चाहते है तो यह लोग नाराज हो रहे है। अगर सपा सांपनाथ है तो बसपा नागनाथ है।

श्री मौर्य ने कहा कि भाजपा सरकार आते ही किसानों की हर समस्या का समाधान होगा। 14 दिनों में गन्ना किसानों का भुगतान होगा, कैबिनेट की पहली बैठक में किसानों का कर्जा माफ होगा। किसानों को बिना ब्याज कर्ज की व्यवस्था की जायेगी। बीपीएल सहित बीपीएल से वंचित गरीबों को गरीब कल्याण कार्ड, हर बेटी के जन्म लेते ही 5001 रूपये के साथ भाग्यलक्ष्मी योजना के तहत 50 हजार का बाॅण्ड दिया जायेगा। बेटियों की स्नातक तक मुफ्त शिक्षा।

छात्रों को इंटर में 50 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त करने पर स्नातक की निशुल्क शिक्षा की व्यवस्था भाजपा करेगी। चपरासी, क्लर्क व बाबू आदि के लिए इंटरव्यू समाप्त किया जायेगा। गरीबों की, मजदूरों की, व्यापारियों की जमीनों पर कब्जा करने वाले दंबग सलाखों की पीछे होंगे।
प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जिन्होंने गरीबों के हको को लूटने का काम किया है जनता उनकी जमानत जब्त कर देगी।

पिछले 14 सालों में सपा व बसपा जैसे दलों ने उ0प्र0 को लूट व भ्रष्टाचार का कारखाना बना दिया है। इन सरकारों में भ्रष्टाचार की खदाने चलती है। भर्तियों में रिश्वत के बोलबाले से नौजवानों को रोजगार के लिए भटकना पड़ता है केन्द्र में करोड़ अरबों के घोटालों के महारथी राहुल गांधी और अखिलेश साथ-साथ चल रहे है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com