Saturday , April 27 2024

अघोरियों ने न्यूज चैनल एंकर को खिला दी इंसानी खोपड़ी, मचा बवाल

बनारस। बनारस के बारे में एक बार फिर पूरी दुनिया बात कर रही है। इसका कारण हाल में हुईं एक विदेशी न्यूज चैनल के  एंकर को मार देनेे को हवाला देकर अघोरियों ने मानव के शव की खोपड़ी खिला दिया जिसके बाद पूरे दूनिया में बवाल मच गया ।

ज्‍यादा बोले तो काट दूंगा सिर
असलान ने कहा है कि मानव खोपड़ी खिलाने से पूर्व अघोरी ने उन्‍हें शराब जैसा पेय पदार्थ पीने को दिया था। असलान ये पेय पदार्थ पीते और फिर अघोरी द्वारा कुछ खिलाते हुए दिख रहे हैं। वीडियो में एक जगह अघोरी उनसे कह रहा है, ‘ज्‍यादा बोले तो तुम्‍हारा सिर काट दूंगा।’

क्‍या है पूरा मामला

ये वीडियो है अमेरिकी न्‍यूज चैनल सीएनएन का। इस चैनल के एंकर रेजा असलान एक वीडियो में दिखाई दे रहे हैं। ये वीडियो भारत के बनारस शहर का है। इसमें उनके साथ अघोरी भी दिख रहा है। रेजा का दावा है कि उस अघोरी ने उन्‍हें मानव मस्तिष्‍क का हिस्‍सा काटकर खाने को दिया।

इरानी मूल के स्‍कॉलर असलान ने बताया है कि जब वह अपने ग्रुप के साथ भारत में अघोरी सिक्रेट पर काम कर रहे थे तभी उन्‍हें एक अघोरी ने पके मस्तिष्‍क का हिस्‍सा खिलाया। यही नहीं 44 साल के असलान ने ये भी कहा कि उत्‍तर प्रदेश के बनारस में उनके चेहरे पर मृतकों की राख भी लगाई गई।

इस वीडियो के सामने आने के बाद असलान ने अपनी फेसबुक पोस्‍ट पर लिखा था, ‘क्‍या आप जानना चाहते हैं कि मृतक की खोपड़ी का स्‍वाद कैसा होता है, ये बिल्‍कुल चारकोल जैसा होता है। इसे क्रिस्‍प बनाने के लिए पकाया जाता है।’

हिंदू कर रहे निंदा
इस वीडियो के सामने आने के बाद पूरी दुनिया में हिंदू इसकी निंदा कर रहे हैं। अमेरिकी कांग्रेस में अकेली हिंदू सदस्‍या तुलसी गबार्ड ने ट्वीट किया है, ‘मैं इस बात से परेशान हूं कि सीएनएन अपनी पॉवर का प्रयोग लोगों की हिंदुत्‍व के प्रति गलत धारणा बनाने में प्रयोग कर रहा है।’

बनारस को कहा ‘City Of The Dead’
गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही इस सिरीज को लॉन्‍च करते हुए सीएनएन ने बनारस को City Of The Dead कहा था। जिसके बाद चैनल के इस ट्वीट पर काफी बवाल मचा था।

हालांकि असलान ने अभी तक कोई माफी नहीं मांगी है। बल्कि वे इस बात पर कायम हैं कि यह कोई नाटक नहीं है बल्कि वीडियो में दिख रहा व्‍यक्ति हिंदू तपस्‍वी है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com