Friday , April 26 2024

अच्छे दिन तो नहीं आए लेकिन गब्बर सिंह जरुर आ गए: राहुल

फतेहपुर। जिले की हुसेनगंज विधानसभा के हथगाम कस्बा में कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने जनता का अभिवादन करने के साथ ही सपा और कांग्रेस गठबंधन के प्रत्याशियों को जनता से जिताने की अपील की।

जनसभा को संबोधित हुये राहुल गांधी ने चुटकीले अंदाज में पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि जनता को शाहरुख खान की डीडीएलजी फिल्म की तरह अच्छे दिनों के ख्वाब दिखाकर वोट ले लिया और ढाई साल बीतने के बाद पता चला कि अच्छे दिन तो नहीं आए लेकिन गब्बर सिंह जरुर आ गए। इसके साथ ही नोटबंदी पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि पीएम ने 50 परिवारों को ढेड़ लाख करोड़ का फायदा पहुंचाया है।

राहुल ने विजय माल्या का जिक्र करते हुये कहा कि मोदी के कारण ही माल्या लंदन में मौज कर रहा है और देश की जनता लाईनों में लगी है। उन्होने कहा कि पीएम बनने के बाद विदेशों में जमा काले धन पर तो आक्रमण बोल नहीं पाए। हां देश की जनता पर नोटबंदी के जरिए जरूर आक्रमण बोल दिया। उन्होने कहा कि नोटबंदी कर जनता से किये गये वायदों को पूरा नहीं करने के कारण उसका रूख मोडा कि जनता उनसे सवाल न करने लगे।

उन्होने कहा कि पीएम बिना सोचे समझे काम करते हैं। किसानों की बात करते कांग्रेस के स्टार प्रचारक ने कहा कि मोदी कहते हैं कि वोट दो तो हम किसानों का कर्ज माफ कर देंगे। उनकी मंशा कर्ज माफ करने की नहीं है। अगर ऐसा होता तो दिल्ली में कैबिनेट की मीटिंग बुलाकर तुरंत कर्ज माफ कर देते, लेकिन बीजेपी वाले सिर्फ और सिर्फ देश की जनता को बरगलाने में जुटे हुए हैं। साथ ही राहुल ने कहा कि इस बार प्रदेश में गठबंधन की सरकार आयेगी। गौरतलब है कि जिले में कांग्रेस और सपा गठबंधन की दो सीटें हैं, जिसमें हुसैनगंज और खागा विधानसभा में पार्टी के प्रत्याशी चुनाव मैदान पर हैं।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com