Friday , April 26 2024

अनुप्रिया पटेल ने नोटबंदी के फैसले को सराहा

anuसिद्धार्थनगर। केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्य मंत्री व अपना दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल ने नोटबंदी के फैसले को सराहा है।

डॉ.अंबेडकर की किताब का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि बाबा साहब भी चाहते थे कि हर 10 वर्ष बाद करेंसी बदल दी जाए। इससे देश में भ्रष्टाचार खत्म होगा,

कालेधन पर अंकुश लगेगा। बांसी के तिगोड़वा चौराहे पर जनचेतना रैली में शामिल हुईं अनुप्रिया पटेल ने प्रदेश सरकार को अवैध खनन और अवैध कब्जे वाली सरकार बताया।

सभा मंच से अनुप्रिया ने नोटबंदी को लेकर लोगों के मन में व्याप्त भ्रांतियों को दूर करने की कोशिश की। कहा कि यह एक बड़े बदलाव की शुरुआत है। सरकार काला धन जमा करने वालों को अच्छे से सबक सिखाएगी।

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने बाबा साहब के सपने को पूरा किया है। यह साहसिक और क्रांतिकारी कदम है। हर व्यक्ति को इसके साथ खड़ा होना चाहिए। पुराने नोट बंद होने से काले धन के कुबेरों के सीने पर सांप लोट रहा है। बड़े-बड़े राजनीतिक दलों के नेताओं को लकवा मार गया है। इसलिए वह संसद में सिर्फ हो-हल्ला मचा रहे हैं।

प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि इस सरकार ने भीख के रूप में लैपटाप बांटा और अब स्मार्ट फोन का लालच दे रही है। जिस तरह देश में परिवर्तन हुआ है, वैसे ही परिवर्तन की दरकार प्रदेश में भी है।

सपा-बसपा के गुंडाराज का खात्मा करने का वक्त आ गया है। कार्यक्रम संयोजक डॉ. दशरथ चौधरी ने कहा कि आज पूरा देश पीएम मोदी के साहसिक फैसले की तारीफ कर रहा है। काला धन रखने वालों की नींद हराम हो गई है।

भाजपा नेता चौधरी अमर सिंह ने कहा कि जो लोग नोटबंदी पर सवाल उठा रहे हैं, दरअसल उन्हें अपना काला धन डूबने की चिंता सता रही है।आम जनता पीएम मोदी के साथ है। जिलाध्यक्ष हेमंत चौधरी ने आभार जताया। कार्यक्रम का संचालन आत्माराम पटेल ने किया।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com