Friday , April 26 2024

अब आजम खां के खिलाफ कोर्ट जाएंगे अमर सिंह, ट्वीटर पर अपलोड की वीडियो

राज्यसभा सदस्य अमर सिंह सपा नेता आजम खां से अब आरपार की लड़ाई लडऩे के मूड में हैं। उन्होंने ट्वीटर पर एक वीडियो अपलोड किया है। इसमें कहा है कि ‘राजनीति के दस्यु, समग्र हिंदू समाज व हिंदुत्व को और हमारी बहन बेटियों को तेजाब से नहलाने की बात करेंगे और वह यह समझेंगे कि झूठी साफगोई से साफ बचकर निकल जाएंगे।

हम मानवाधिकार आयोग से लेकर इलाहाबाद हाईकोर्ट तक का दरवाजा खटखटाएंगे। जौहर यूनिवर्सिटी में हुए घपले घोटाले को लेकर हाईकोर्ट में जनहित याचिका दायर करेंगे। हम क्षत्रिय हैं और क्षत्रिय धर्म का पालन करते हुए लड़ाई जारी रखेंगे।

अमर सिंह 30 अगस्त को रामपुर आए थे। तब उन्होंने आजम खां के खिलाफ तीखी बयानबाजी की थी। अमर सिंह का आरोप है कि आजम ने बेटियों को तेजाब में नहला देने की बात कही। हालांकि आजम ने ऐसी बात कहने से इन्कार किया है।

अब अमर सिंह ने नए वीडियो में कहा है कि बेटियों को तेजाब से नहलाने की बात कहकर पूरे सिंह समाज की बेटियों का अपमान किया है। इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। फिलहाल वह इसलिए शांत हैं कि उन्होंने मुख्यमंत्री और राज्यपाल से कार्रवाई का आग्रह किया है। उन्हें कार्रवाई का इंतजार है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com