Friday , April 26 2024

अभी-अभी: सलमान के साथ कोर्ट में पेश होंगे बॉलीवुड के ये बड़े एक्टर्स

नई दिल्ली। लोकप्रिय फिल्म अभिनेता सलमान खान आज न्यायालय में पेश होंगे। उनके साथ फिल्म हम साथ साथ हैं में उनके सह अभिनेता और सह अभिनेत्रियां तब्बू, नीलम, सोनाली बेंद्रे और सैफ अली खान भी न्यायालय में अपने बयान देंगे। दरअसल ये सभी लोग चिंकारा शिकार मामले में चल रहे 18 वर्ष पुराने मामले में न्यायालय में पेश होंगे।अभी-अभी: सलमान के साथ कोर्ट में पेश होंगे बॉलीवुड के ये बड़े एक्टर्स

हालांकि सभी को 25 जनवरी को पेश होना था मगर न्यायालय ने मामले की तारीख को आगे बढ़ाकर 27 जनवरी कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार सलमान खान जोधपुर के सीजेएम कोर्ट में पेश होने के लिए कल शाम जोधपुर पहुंच गए थे। दूसरी ओर अन्य अभिनेता और अभिनेत्रियां भी जोधपुर पहुंच चुके हैं।

गौरतलब है कि सलमान को लेकर शिकार में प्रयुक्त होने वाले हथियार के मसले पर न्यायालय को निर्णय लेना है। हालांकि हथियार के एक मामले में निचली अदालत ने सलमान खान को बरी कर दिया था। तो भवाद के चिंकारा प्रकरण मामले में भी वे उच्च न्यायालय से बरी किए जा चुके हैं। सलमान खान को घोड़ाफार्म चिंकारा मामले में बरी किया जा चुका है।

गौरतलब है कि वर्ष 1999 में फिल्म हम साथ साथ हैं की शूटिंग के दौरान सलमान खान पर हिरण के शिकार का आरोप लगा था। उन पर आरोप था कि उन्होंने कांकाणी में दो काले हिरणों का शिकार किया था। उनके साथ फिल्म अभिनेता सैफ अली खान, फिल्म अभिनेत्रियां सोलानी बेंद्रे, तब्बू व नीलम भी थीं। सलमान पर शिकार में प्रयुक्त हथियार रखने का आरोप भी था।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com