Saturday , April 27 2024

अमिताभ बच्चन ने क्यों तोड़ा वादा, कपिल शर्मा के रिसेप्शन में नहीं हुए शरीक

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा इन दिनों अपनी शादी और जल्द ऑनएयर होने वाले शो के चलते सुर्खियों में हैं. हाल ही में कपिल ने अपनी गिन्नी चतरथ से अपनी काफी पुरानी रिलेशनलशिप को शादी में बदल लिया. इस शादी के बाद मुंबई में दिए कपिल के रिसेप्शन में टीवी से लेकर बॉलीवुड तक की कई सारी हस्तियों ने शिरकत की. लेकिन महानायक अमिताभ बच्चन इस रिसेप्शन पार्टी में नजर नहीं आए.

दो महीने पहले किया था वादा 

जबकि बिग बी ने कपिल से उनकी शादी में आने का वादा दो महीने पहले ही कर दिया था. याद दिला दें कि अमिताभ बच्चन के शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 10’ के सेट पर आए कपिल ने जब अमिताभ बच्चन से कहा था कि उन्हें शादी में जरूर आना है, तो अमिताभ बच्चन ने उनसे वादा किया था कि वह जरूर आएंगे.

नेशनल टीवी पर किया था प्रॉमिस 

इस मौके पर कपिल शर्मा ने अमिताभ बच्चन से कहा था, ‘सर आप नेशनल टीवी पर और इतने सारे दर्शकों के सामने वादा कर रहे हैं.’ इस पर बिग बी ने एक बार फिर कहा था, “अब कहा है तो जरूर आना होगा.’

जानिए क्यों तोड़ा वादा…

ऐसा नहीं है कि अमिताभ बच्चन ने बिना किसी वजह से यह वादा तोड़ा है. लेकिन बॉलीवुड के शहंशाह की व्यस्तता भी किसी से छिपी नहीं है. रिपोर्ट्स की माने तो रिसेप्शन की तारीख में भी कुछ ऐसा ही हुआ. क्योंकि अमिताभ बच्चन इन दिनों महाराष्ट्र के ही नागपुर शहर में फिल्म ‘झुंड’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. यह फिल्म सुपरहिट मराठी फिल्म ‘सैराट’ के निर्देशक नागराज मंजुले के निर्देशन में बन रही है.

बता दें कि मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने इसी महीने 12 दिसंबर को गिन्नी चतरथ के साथ जालंधर में हिंदू रीति-रिवाज से शादी की. इसके बाद सोमवार को कपिल और गिन्नी ने ग्लैमर इंडस्ट्री के लिए मुंबई में रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया. जेडब्ल्यू मैरेट में रखी गई इस पार्टी में बॉलीवुड से लेकर छोटे पर्दे तक के सितारों ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई.

इस समारोह में फिल्मी दुनिया के कलाकार धर्मेंद्र, जितेंद्र, सलीम खान, गुरू रंधावा, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण, करण जौहर, कार्तिक आर्यन, हनी सिंह, रवीना टंडन समेत तमाम दिग्गजों ने शिरकत की. वहीं, मशहूर कॉमेडियन जॉनी लीवर, सुनील पाल, कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह, किकु शारदा व चंदन प्रभाकर अपने-अपने परिवार के साथ शामिल हुए.

इससे पहले अमृतसर में दी गई कपिल शर्मा के रिसेप्शन पार्टी में भी इंडस्ट्री के कई नामी चेहरे पहुंचे थे.

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com