Friday , April 26 2024
आमिर की महाभारत से पहले बनेगी रामायण, ऐसी होगी स्टार कास्ट

आमिर की महाभारत से पहले बनेगी रामायण, ऐसी होगी स्टार कास्ट

डायरेक्टर कुणाल कोहली एक्ट‍िंग में हाथ आजमाने के बाद एक बार फिर डायरेक्शन में लौट रहे हैं. इस बार कुणाल का प्रोजेक्ट है रामायण. हम-तुम और फना जैसी सुपर ह‍िट फिल्म बनाने वाले कुणाल कोहली अपनी जिंदगी की सबसे महत्वाकांक्षी परियोजना ‘रामायण’ को नए अंदाज में पेश करने को लेकर खासे उत्साहित हैं. उनका कहना है कि इसका राजनीतिक से कोई लेना-देना नहीं है.आमिर की महाभारत से पहले बनेगी रामायण, ऐसी होगी स्टार कास्ट

कोहली ने कहा, “मैं रामायण को नए तरीके से द‍िखाउंगा. इसकी खास वजह यह हैं कि रामायण के चरित्र और उनके संदेशों की जरूरत आज बहुत ज्यादा है.”

रामायण को नए तरीके से द‍िखाएंगे कुणाल

कुणाल ने कहा, “हम ऐसे समय में जी रहे हैं जब हमें रामायण के मूल्यों की जरूरत सबसे ज्यादा महसूस हो रही है.” उन्होंने कहा कि वे फिल्म में बड़े नामों को नहीं लेंगे. इस फिल्म के लिए नए कलाकारों की तलाश में है. पाॅपुलर स्टार को कास्ट नहीं करने की वजह यह है कि लोग पौराणिक कथाओं में जल्द सुपरस्टार को देखकर कनेक्ट नहीं कर पाते हैं.

इस फिल्म में ‘रामायण’ की कुछ घटनाओं को ही द‍िखाया जाएगा क्योंकि पूरी रामायण को द‍िखा पाना संभव नहीं है. उन्होंने कहा, “पूरी कहानी को फिल्म में दिखाना असंभव है. यह तभी हो सकता है जब रामानंद सागर सालों तक चलने वाले टीवी सीरियल में इसे दिखाएं. एक फिल्म के लिए कोई इसकी कुछ निश्चित भागों को ही दिखा सकता है.”

1000 करोड़ में आमिर बनाएंगे महाभारत

बता दें लंबे समय से आमिर खान की महाभारत भी काफी सुर्खियों में हैं, जिसे आमिर 1000 करोड़ के बजट पर तैयार कर रहे हैं. लेकिन आमिर महाभारत को 5 भागों में बनाने वाले हैं.

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com