Saturday , May 11 2024
इंटिमेट होने के लिए यह अभिनेत्रियां कर चुकी हैं इस चीज़ का इस्तेमाल

इंटिमेट होने के लिए यह अभिनेत्रियां कर चुकी हैं इस चीज़ का इस्तेमाल

बॉलीवुड फिल्मों मे आजकल अश्लीलता होना आम बात हो गई हैं. आजकल लोग अश्लीलता ही पसंद करते हैं इस वजह से बॉलीवुड फिल्मों मे जमकर अश्लीलता परोसी जाती हैं. बॉलीवुड की हर तीसरी फिल्म मे आपको किसिंग सीन, इंटिमेट सीन मिल ही जाएंगे. ऐसे मे कई बार स्टार्स इंटिमेट सीन करने मे झिझकते भी नहीं है वह इंटिमेट होने मे बिलकुल भी नहीं कतराते और कर लेते हैं. कई स्टार्स ऐसे भी होते हैं जो इंटिमेट सीन्स करने से कतराते हैं और ऐसे सीन करने के लिए दूसरी तकनीक का इस्तेमाल करते हैं. आज हम आपको कुछ ऐसे ही स्टार्स के बारे मे बताने जा रहें हैं जिन्होंने इंटिमेट होने के लिए दूसरी तकनीक का इस्तेमाल किया.इंटिमेट होने के लिए यह अभिनेत्रियां कर चुकी हैं इस चीज़ का इस्तेमाल

प्रियंका चोपड़ा – प्रियंका ने फिल्म ‘सात खून माफ़’ मे काम किया है और इस फिल्म मे उन्होंने कई ऐसे सीन दिए जो इंटिमेट रहे. इंटिमेट सीन के दौरान प्रियंका ने बॉडी डबल का इस्तेमाल किया था.

सनी लियोन – सनी लियोन को आप सभी ने फिल्म ‘एक पहेली लीला’ मे बोल्ड सीन देते हुए देखा होगा. इस फिल्म मे सनी ने अपने को-स्टार मोहित अहलावत के साथ इंटिमेट ना होकर अपने पति के साथ इंटिमेट सीन्स किए थे और उसके बाद एक तकनीक से चेहरे बदल दिए गए थे.

मल्लिका शेरावत – मल्लिका को आप सभी ने फिल्म ‘मर्डर’ मे इमरान हाश्मी के साथ कई बोल्ड सीन देते हुए देखा होगा. जानकारी के अनुसार मल्लिका ने इसमें बॉडी डबल का इस्तेमाल किया था लेकिन मल्लिका ने बाद मे एक इंटरव्यू मे कहा कि वह सीन उन्होंने ही किए थे.

नंदिता दास – नंदिता दास को आप सभी ने फिल्म ‘फायर’ मे शबाना आजमी के साथ इंटिमेट होते हुए देखा होगा. इस मूवी के बारे मे भी यह कहा गया कि इसमें बॉडी डबल का इस्तेमाल किया गया था.

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com