Wednesday , May 8 2024

कोहली और राहुल की अनुपस्थिति में पारी की शुरुआत कर सकता हूं : वाटसन

बेंगलुरु। पूर्व आस्ट्रेलियाई आलराउंडर शेन वाटसन ने आज संकेत दिये कि चोटिल कप्तान विराट कोहली और केएल राहुल की अनुपस्थिति में वह क्रिस गेल के साथ रायल चैलेंजर्स बेंगलूर की तरफ से पारी का आगाज कर सकते हैं।

वाटसन ने आरसीबी के अभ्यास सत्र से इतर पत्रकारों से कहा, ‘‘विराट और केएल राहुल की अनुपस्थिति में मुझे शीर्ष क्रम में बल्लेबाजी करने के लिये कहा जा सकता है।

इस स्थान पर बल्लेबाजी करने का मैंने हमेशा लुत्फ उठाया और अपने पूरे करियर में पारी का आगाज करते हुए मैंने अच्छा प्रदर्शन किया। हालांकि मुझे किसी भी स्थान पर बल्लेबाजी करने में खुशी होगी।

राहुल का लंदन में कंधे का आपरेशन होगा जबकि कोहली भी आस्ट्रेलिया के खिलाफ रांची टेस्ट मैच के दौरान चोटिल हो गये थे और उन्हें विश्राम की सलाह दी गयी है।

वाटसन ने स्वीकार किया कि टीम के लिये कोहली का बाहर होना झटका लेकिन उन्होंने उम्मीद जतायी कि सरफराज खान और मनदीप सिंह जैसे युवा खिलाडी टीम के लिये योगदान देंगे।

उन्होंने कहा, ‘‘विराट कोहली और केएल राहुल की कुछ मैचों में सेवाएं नहीं मिल पाना हमारे लिये चुनौती होगी लेकिन टीम में सरफराज खान, सचिन बेबी और मनदीप सिंह जैसे खिलाडी हैं जो अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं।

वाटसन ने इसके साथ ही कहा कि बै्रड हाज ने विराट कोहली को लेकर अपने बयान के लिये माफी मांग ली है और इसलिए यह मसला समाप्त मान लेना चाहिए।

उन्होंने कहा, ‘‘ब्रैड हाज ने अपनी गलती मान ली है कि उन्होंने विराट जैसे खिलाडी के लिये ऐसी टिप्पणी की जो उच्च स्तर पर खेलना पसंद करता है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com