Friday , April 26 2024
गला दबाकर की महिला की जान से मरने की कोशिश, पुलिस ने किया गिरफ्तार:झारखंड

गला दबाकर की महिला की जान से मरने की कोशिश, पुलिस ने किया गिरफ्तार:झारखंड

बोकारो : पानी का जार सप्लाई करनेवाले सेल्समैन ने झारखंड के एक महिला पर जानलेवा हमला किया है. महिला का गला दबाने की कोशिश की गई. इससे उसकी गर्दन में काफी चोटें आईं हैं. घायल महिला को बोकारो के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी स्थिति स्थिर बताई जा रही हैगला दबाकर की महिला की जान से मरने की कोशिश, पुलिस ने किया गिरफ्तार:झारखंड

घटना के बारे मे बताया जा रहा है कि चास थाना क्षेत्र के गंधाजोड़ के केके सिंह कॉलोनी की रहने वाली सुरुची सिन्हा पीने के लिए पानी हेल्थड्रॉप नामक कम्पनी से मंगवाती थी. बीते दिनों की तरह इसबार भी आरओ पानी देने के लिए सेल्समैन उसके घर पहुंचा.

महिला के पति रॉबिन प्रसाद का आरोप है कि पानी का जार देने के बाद सेल्समेन से किसी बात को लेकर बहस हो गई. इससे गुस्साए सेल्समैन ने दुपट्टे से गला दबाकर महिला को जान से मारने का प्रयास किया. गला दबाने के कारण महिला खून की उल्टियां करने लगी, जिसके बाद उसे बीजीएच में भर्ती कराया गया. महिला के परिजनों के द्वारा चास थाना में आवेदन देने के बाद पुलिस ने प्राथमिकि दर्ज कर ली है. आरोपी सेल्समैन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

मामला दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पूरे कॉलोनी में घटना की चर्चा हो रही है. लोग सहमे भी हुए हैं. सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भी तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं.

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com