Friday , April 26 2024

जॉब के पहले ही दिन हुई कैब ड्राइवर की मौत, 120 की रफ्तार में थी BMW

नई दिल्ली.यहां मुनीरका इलाके में रविवार रात हुए बीएमडब्ल्यू हिट एंड रन मामले में नया खुलासा हुआ है। हादसे में एक कैब ड्राइवर नजरूल इस्लाम की मौत हो गई थी। पुलिस के मुताबिक, एक्सीडेंट के वक्त बीएमडब्ल्यू की स्पीड 120 Kmph थी। ऊबर कैब ड्राइवर नजरूल की नौकरी का पहला दिन था। दूसरी ओर, आरोपी एनालिस्ट शोएब कोहली को मंगलवार को बेल मिल गई। पूछताछ में उसने ओवर स्पीडिंग की बात तो कबूल की लेकिन नशे में होने से इनकार किया

– नजरूल (30) ने एक हफ्ते पहले ही ऊबर कैब सर्विस ज्वाॅइन की थी। पहले वो एक प्राइवेट कंपनी में ड्राइवर था। पिछले महीने जब वो अपने गांव गया। इसके बाद उस कंपनी ने उसे नौकरी से निकाल दिया था।
– नजरूल की मौत के बाद उसके घर में कोई दूसरा कमाने वाला नहीं है। पत्नी, दो बच्चे और दादी है।
– घटना से गुस्साए कैब ड्राइवर्स ने सोमवार को दिल्ली में कुछ जगहों पर विरोध-प्रदर्शन किया। वे नजरूल की फैमिली के लिए मुआवजे की मांग कर रहे थे।
चश्मदीदों ने क्या बताया?
– एक आईविटनेस ने पुलिस को बताया, ”टक्कर में बम फटने जैसी आवाज आई। कैब पहले हवा में उछली, फिर घिसटती हुई फ्लाईओवर से टकराई।”
– ”बीएमडब्ल्यू और ऊबर कैब कालकाजी से वसंतकुंज जा रही थीं। टक्कर के बाद दोनों गाड़ियां चकनाचूर हो गईं।”
 
आरोपी ने कहा- हादसे के लिए कैब ड्राइवर जिम्मेदार
– पुलिस के मुताबिक, पूछताछ में शोएब ने शराब पीकर गाड़ी चलाने से इनकार किया, लेकिन तेज रफ्तार में ड्राइविंग की बात मानी।
– एक्सीडेंट के लिए उसने कैब ड्राइवर को ही जिम्मेदार ठहराया। शोएब ने कहा कि ड्राइवर ने अचानक ब्रेक लगा दिए। कुछ देर बाद पुलिस आई। मैं ऑटो से घर चला गया।
– जांच में पता चला है कि बीएमडब्ल्यू शोएब की मां के नाम पर है। वो दिल्ली जिमखाना क्लब की मेंबर हैं। शोएब की फैमिली साउथ दिल्ली के पॉश इलाके में रहती है।
E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com