Saturday , April 27 2024

तू सूरज मैं सांझ पियाजी के कलाकार पहुंचे लखनऊ

लखनऊ। स्टार प्लस पर लोकप्रिय शो ‘दिया और बाती हम’ का सीक्वेल ‘तू सूरज मैं सांझ पियाजी’ शो की विरासत को आगे बढ़ाता हुआ शुरू हो चुका है। यह शो सूरज और संध्या की बेटी कनक राठी और उमा शंकर की कहानी है। शो में मीनाक्षी राठी का किरदार निभाने वाली लोकप्रिय अभिनेत्री कनिका माहेश्वरी ने अपने ऑनस्क्रीन बेटे गोलू (उदय नेने) के साथ शो को प्रमोट करने गुरूवार को राजधानी पहुंची। 

शो के बारे में बात करते हुये कनिका ने कहा कि दिया और बाती हम दो अलग तरह के लोगों के आदर्श रिश्ते की कहानी थी जिसमें एक दूसरे का हर हालत में साथ देने वाली भावना के साथ भारतीय टेलिविजन को राम-सीता की जोड़ी की झलक देखने को मिली। ‘तू सूरज मैं सांझ पियाजी’ दो बिल्कुल जुदा इंसानों कनक राठी और उमा शंकर की कहानी है। कनक आधुनिक पर जड़ों से जुड़ी हुयी, मस्तमौला पर प्रतिबद्ध और आजाद लड़की है, उमा शंकर शुद्धतावादी है और परम्पराओं और मान्यताओं में तगड़ा विश्वास रखता है। उमा शंकर और कनक के बिल्कुल अलग चरित्र ही इस शो का आधार हैं। कनक की तलाश अनुकूल होने की नहीं है बल्कि वह किसी को किसी और का हफसफर बनाने के लिये बदलती है।

अपने किरदार के बारे में बात करते हुये उन्होंने कहा, मीनाक्षी ‘दिया और बाती हम’ की बेहद लोकप्रिय किरदार है। अच्छा लगता है जब प्रशंसक मुझे कनिका न कह कर मीनाक्षी के नाम से पुकारते हैं। सीक्वेल में मैंने मीनाक्षी के किरदार में थोड़ा अपना व्यक्तिगत अंदाज मिलाया ताकि दर्शकों से और बेहतर जुड़ाव हो सके। शो में कनिका के बेटे का किरदार निभा रहे उदय नेने ने बताया कि यह टेलिविजन पर यह मेरा पहला शो है। इससे पहले पंकज कपूर के साथ बाल रोल किया था। बीस साल तक मराठी थिएटर किया। ग्रैण्ड मस्ती सहित अन्य कई फिल्मों में भी अभिनय करने का मौका मिल चुका है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com