Friday , April 26 2024

दलित महिला को नंगा कर मुंह में पेशाब करने की कोशिश

download (4)पटना । सूबे में दरभंगा जिला में एक और दलित महिला पर अत्याचार का मामला सामने आया है। दरभंगा के बहेड़ा थाने के पीपरा गांव में दबंगों एक दलित महिला को नग्न कर पीटा तथा मुंह में पेशाब करने की कोशिश की। दबंगों के डर से महिला ने गांव छोड़ दिया था, लेकिन अब उसने घटना की एफआइआर दर्ज करा दी है। अनुमंडल पुलिस अधिकारी अंजनी कुमार सिंह ने रविवार को घटना की पुष्टि की है।

डायन होने के संदेह में किया अत्याचार

उसका पति अजय पासवान गुजरात में मजदूरी करता है। घटना की रात आरोपी घर में घुस गए तथा उसके कपड़े उतारकर पिटाई की। इसके बाद मुंह में पेशाब करने की कोशिश की। दबंगों ने बात आगे बढ़ाने पर हत्या की धमकी दी। उसके अनुसार दबंगों ने उसके डायन होने के शक में बुरा हाल किया। गांव में कुछ लड़कों के बीमार पडने के बाद महिला को डायन बताया गया था।

महिला ने इनपर लगाए ये आरोप

महिला ने एफआइआर में गांव के डोमू यादव, संतोष यादव, बचेलाल यादव समेत अन्य पर कपड़े उतारकर पीटने व पेशाब पिलाने के प्रयास समेत अन्य कई गंभीर आरोप लगाए हैं। आरोपी फरार हैं।

भय से छोड़ दिया गांव

घटना की बाबत बेनीपुर अनुमंडल पुलिस अधिकारी अंजनी कुमार सिंह ने रविवार को बताया कि महिला ने बहेरा थाना में एफआइआर दर्ज करायी है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। तीन दिनों पहले की इस घटना के बाद से महिला ने भय के कारण अपना गांव छोड़ दिया है। पुलिस उसे सुरक्षा देगी

पहले भी हो चुकी ऐसी घटना

गौरतलब है कि इससे पूर्व गत 16 जुलाई को नेहरा ओपी के पैठान कबई गांव में दबंगों ने एक दलित महिला और उसकी बेटी पर मनरेगा की कमाई में कमीशन देने से इंकार करने पर कहर बरपाया था।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com