Thursday , May 2 2024

दाऊद इब्राहिम ने दी शाहिद अफरीदी को धमकी

afडॉन दाऊद इब्राहिम ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी को फोन कर धमकी दी है। अपने समधी और पूर्व क्रिकेट कप्तान जावेद मियादाद से विवाद हुए जिसकी वजह से डॉन ने अफरीदी को धमकाया है।

सूत्रों के मुताबिक, 12 अक्टूबर की रात करीब नौ बजे दाऊद ने शाहिद अफरीदी को फोन किया। उसने धमकी दी कि अपना मुंह बंद रखो या नतीजे भुगतने को तैयार रहो। अफरीदी का पूर्व क्रिकेट कप्तान मियादाद से फिक्सिंग के मामले को लेकर विवाद चल रहा है।
दोनों के बीच की जुबानी जंग पिछले दिनों पाकिस्तान में सुर्खियों में रही थी। लेकिन विवाद को बढ़ता देख डॉन ने अपने समधी का बचाव किया है। धमकी के बाद अफरीदी को डॉन का डर सताने लगा है। वे अभी लाहौर में रहते हैं, लेकिन एक साल पहले तक कराची में रहते थे, जहां कथित तौर पर डॉन का भी आवास है। गौरतलब है कि मियादाद के बेटे की शादी दाऊद की बेटी से हुई है।
जावेद मियादाद और शाहिद अफरीदी में अक्सर जुबानी जंग होती रही है। ताजा विवाद उस समय हुआ जब शाहिद अफरीदी ने संन्यास के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से अपने लिए फेयरवेल मैच कराने की अपील की।। इस पर मियादाद ने आरोप लगाया कि पैसे की लालच में अफरीदी ऐसी मांग कर रहे हैं। उन्होंने फिक्सिंग का आरोप लगाते हुए कहा कि शाहिद अपनी बेटी की कसम खाकर कहें कि उन्होंने फिक्सिंग की है। इस पर अफरीदी ने उन्हें कानूनी नोटिस भेजने की चेतावनी दी थी, लेकिन इससे पहले ही डॉन का फोन आने पर अफरीदी फिलहाल चुप हो गए हैं।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com