Saturday , April 27 2024

दादरी पहुंची साध्वी प्राची, भारी पुलिसबल तैनात

s-pगौतमबुद्ध नगर। दादरी में बीते 48 घंटो से तनावपूर्ण माहौल के बीच यहां साध्वी प्राची पहुंची है। उन्होंने इकलाख हत्याकांड में आरोपी बनाये गये रवि की मौत पर बवाल कर रहे लोगों से मुलाकात की। तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुये वहां भारी पुलिसबल तैनात है।

गुरूवार को सुबह दादरी क्षेत्र के बिसहड़ा गांव में मृत रवि का शव रखकर लोगों ने एक करोड़ के मुआवजे की मांग शुरू कर दी और सड़क जाम कर दी जिससे बेहद तनावपूर्ण स्थिति हो गयी। लोगों ने जब तक मांग पूरी न होगी, शव नही जलायेंगे, के नारे भी लगाये। सुबह के समय दादरी पहुंची साध्वी प्राची ने भी मृतक के परिजन और ग्रामीणों से मुलाकात की और उनके मांगो को सही बताया। उन्होंने दो टूक कहा कि प्रदेश सरकार में अपराध बढ़े है और मौजूदा घटना उसी का नतीजा है।

इधर, पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अभिषेक यादव सुबह से ही गांव की सीमाओं पर पुलिस बल तैनात कर के डटे हुये है। जिलाधिकारी एनपी सिंह सहित आला अधिकारी भी यहां पहुंचकर ग्रामीणों को मनाने का प्रयास कर रहे है।

बता दें कि मृतक रवि को जेल में तबियत बिगड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया और वहां उसकी मौत हो गयी। उसका शव बुधवार की रात दादरी पहुंचा तो मृतक के परिजन में कोहराम मच गया। देर रात्रि से ही परिजन और ग्रामीण बिलखने लगे और देखते ही देखते माहौल बदल गया। सुबह तक लोगों ने शव को जलाने से इन्कार करते हुये प्रदर्शन शुरू कर दिया।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com