Friday , April 26 2024
देश को गड्ढे से निकालने के लिए 5 साल कम, मोदी फिर बनें PM: कंगना

देश को गड्ढे से निकालने के लिए 5 साल कम, मोदी फिर बनें PM: कंगना

अपने बेबाक बयानों के लिए मशहूर बॉलीवुड की ‘क्वीन’ कंगना रनौत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर बड़ी बात कही है. शनिवार को कंगना ने कहा कि अभी भी नरेंद्र मोदी ही प्रधानमंत्री पद के लिए सबसे योग्य उम्मीदवार हैं. उन्होंने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में भी नरेंद्र मोदी की जीत होनी चाहिए, क्योंकि देश को गड्ढे से निकालने के लिए 5 साल काफी कम हैं.देश को गड्ढे से निकालने के लिए 5 साल कम, मोदी फिर बनें PM: कंगना

दरअसल, शनिवार को मुंबई में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बचपन पर बनी शार्ट फिल्म ‘चलो जीते हैं’ का प्रीमियर था. ये फिल्म 29 जुलाई, रविवार को रिलीज हो रही है. मंगेश हदावले निर्देशित शॉर्ट फिल्म में प्रधानमंत्री मोदी के बचपन का संघर्ष दिखाया गया है. कंगाना रनौत ने इस फिल्म की स्क्रीनिंग के मौके पर प्रधानमंत्री की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि यह फिल्म उनके संघर्ष की गाथा दिखाती है.

इतना ही नहीं कंगना ने ये भी कहा कि आज नरेंद्र मोदी इतने ऊंचे मुकाम पर अपने माता-पिता की वजह से नहीं हैं, बल्कि अपनी मेहनत के दम पर हैं. आपको बता दें कि ऐसा शायद पहली बार ही है जब कंगना ने देश के राजनीतिक माहौल पर इतने खुले तौर से बात की है.

कंगना रनौत के अलावा इस प्रीमियर में बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार, गुलशन ग्रोवर, अमीषा पटेल और संजय खान समेत कई अन्य सितारे मौजूद रहे. बॉलीवुड सितारों के अलावा फिल्म स्क्रीनिंग में रिलाइंस इंडस्ट्रीज़ के प्रमुख मुकेश अंबानी भी रहे, उन्होंने कहा कि ये फिल्म लोगों को प्रेरणा देगी.

गौरतलब है कि 32 मिनट की शॉर्ट फिल्म चलो जीते हैं की एक स्पेशल स्क्रीनिंग राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के लिए राष्ट्रपति भवन में भी रखी गई थी. इस फिल्म में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जिंदगी के एक किस्से को दिखाया गया है, जहां वह अपने एक दोस्त की मदद करते हैं. इस फिल्म का निर्माण महावीर जैन और भूषण कुमार ने किया है. जबकि मंगेश हदावले ने इसका निर्देशन किया है.

 
E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com