Friday , April 26 2024

पीएम मोदी ने फोन से बहराइच की जनता को किया संबोधित, नहीं उतर सका हेलिकॉप्टर

moबहराइच । बहराइच में बीजेपी की परिवर्तन रैली में खराब मौसम के कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हेलिकॉप्टर  नहीं उतर सका।हलांकि पीएम ने  जनता को मोबाइल फोन से संबोधित  करते  हुए सपा – बसपा को निशाने पर लिया।  

मोदी ने मोबाइल कॉल के जरिए ही इस रैलीको संबोधित करना शुरू कर दिया। हालांकि खराब साउंड क्वालिटी के कारण उन्हें भाषण देने में परेशानी का सामना करना पड़ा।

खराब मौसम की वजह से पीएम का हेलिकॉप्टर बहराइच में नहीं उतर सका जिसके बाद पीएम को लखनऊ जाना पड़ा। लखनऊ से ही पीएम ने फोन पर जनसभा को संबोधित किया। बाद में पीएम लखनऊ से दिल्ली के लिए रवाना हो गए।

पीएम मोदी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा, ‘भष्टाचार और गलत काम करने वाले लोगों को सरकार सजा दे रही है। यह सरकार गरीबों की है और गरीबों को हित में ही काम करती है।

‘ उन्होंने कहा कि हमारी सरकार गरीबों की भलाई के लिए प्रतिबद्ध है, जिन लोगों ने कालाधन जमा किया है हमारी सरकार उनका पता लगा रही है।पीएम ने कहा, ‘हमेशा ईमादारी की ही विजय होती है। भ्रष्टाचारी कभी भाग नहीं पाएंगे।’

‘यूपी से गरीबी और गुंडाराज दूर करने की जरूरत’

वहीं यूपी विधानसभा चुनाव के सिलसिले में मोदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश को आगे बढ़ाना है, गरीबी और गुंडाराज को दूर करना है। वहीं समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी पर निशाना साधते हुए मोदी ने कहा कि नोटबंदी की वजह से इन दोनों पार्टियों को परेशान होना पड़ रहा है।’

‘जनता से खारिज हो चुके दल नहीं चलने दे रहे संसद’

नोटबंदी पर विपक्ष के रुख की आलोचना करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि जिन पार्टियों के जनता ने नकार दिया, वो पार्टियां संसद की कार्यवाही नहीं चलने दे रही। इससे पहले शनिवार को गुजरात में भी प्रधानमंत्री ने विपक्ष पर यह कहकर हमला किया था कि उन्हें लोकसभा ने नहीं बोलने दिया जा रहा, इसलिए वह जनसभा में बोल रहे हैं।

 

 

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com