Saturday , April 27 2024

इस इंडियन लड़की ने डोनाल्ड ट्रंप की उड़ाई रातों की नींद

अमेरिका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने पुणे में रहने वाली एक लड़की ओशिका नियोग की नींद उड़ा दी है। अब आशिका को ना तो भूख लग रही है और न ही रातों में नींद आ रही है। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ट्रप ने इस लड़की पर ऐसा क्या जादू कर दिया तो चलिए आपको बताते हैं कि आखिर मामला है क्या?

पुणे की इस लड़की की डोनाल्ड ट्रंप ने उड़ाई रातों की नींद

दरअसल पुणे से सिम्बायोसिस नेशनल यूनिवर्सिटी से बीए कर रही ओशिका नियोगी अमेरिका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेने जा रही हैं।आशिका मंगलवार को ही मुंबई से न्यूयार्क के लिए रवाना हुईं।

ठाणे की रहने वाली ओशिका निओगी 17 साल की हैं और पांच दिवसीय यूएस प्रेसीडेंशियल इनॉगुरेशन लीडरशिप समिट में भी शामिल होंगी। वे विश्व शिखर सम्मेलन में बतौर एक यूथ भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी और शपथ ग्रहण में हिस्सा लेंगी।

सोसल मीडिया पर पॉपुलर हैं ये लड़कियां, इस लिये फॉलो करते हैं लोग

ओशिका ने जीता ग्लोबल यंग लीडर्स कांफ्रेंस कम्पटीशन
दरअसल जून 2015 में अमेरिका में हुए ग्लोबल यंग लीडर्स कांफ्रेंस (GYLC) जितने और हैदराबाद में आयोजित हार्वर्ड मॉडल यूनाइटेड नेशन्स कम्पटीशन में शानदार प्रदर्शन के बाद उन्हें ट्रंप के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने का शानदार मौका मिला है।

हर साल यूएन मॉडल डिबेट्स दुनिया भर के स्टूडेंट्स के बीच इंटरनेशनल रिलेशन को बढ़ाने के लिए इस तरह के कार्यक्रम का आयोजन करती है। ओशिका अन्य देशों के प्रतिनिधियों के साथ 18 से 22 जनवरी तक अलग-अलग कार्यक्रमों में शामिल होंगी।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com