Saturday , April 27 2024

भाजपा को पूर्ण बहुमत दो, राम मंदिर लो : मौर्य

नई दिल्ली। भाजपा ने 11 फरवरी को उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान से पहले विवादास्पद राममंदिर का मुद्दा आज एकबार फिर उठाया।

पार्टी ने कहा कि अगर भाजपा की पूर्ण बहुमत वाली सरकार बनती है तो अयोध्या में ‘भव्य’ राम मंदिर का निर्माण किया जाएगा।

पार्टी की उत्तर प्रदेश इकाई के प्रमुख केशव प्रसाद मौर्य ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘राम मंदिर आस्था का सवाल है।

दो महीने में इसका निर्माण होने नहीं जा रहा है। मंदिर का निर्माण चुनावों के बाद किया जाएगा। भाजपा पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में आएगी।

उन्होंने अखिलेश यादव पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री न तो पिछडा वर्ग के साथ हैं और न ही दलितों के साथ। मौर्य ने कहा, ‘‘वह सिर्फ विश्वासघात करते हैं।

उनका बयान तब आया जब इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने उत्तर प्रदेश सरकार को यह सुनिश्चित करने को कहा कि 17 अन्य पिछडा वर्ग :ओबीसी: समूहों से जुडे लोगों को नया जाति प्रमाण पत्र नहीं जारी किया जाए।

सपा-कांग्रेस गठबंधन के बारे में पूछे जाने पर मौर्य ने कहा, ‘‘सपा डूबता जहाज है और कांग्रेस का जहाज काफी पहले डूब चुका है। अगर बसपा भी इसमें शामिल होती है तब भी वह भी इसे बचाने में सक्षम नहीं होगी।

उन्होंने आरोप लगाया कि यादव के तहत समूचा सरकारी तंत्र भ्रष्टाचार में लिप्त है। उन्होंने कहा कि अगर भाजपा सत्ता में आई तो वह जांच कराएगी और अगर जरुरत पडी तो ‘उन्हें जेल भेजेगी।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com