Friday , April 26 2024

बनारस हादसे पर CM योगी आज गिरा सकते कई और गुनहगारों पर गाज    

 

फ्लाईओवर हादसे में गुनहगार सेतु निगम के अफसरों पर बड़ी कार्रवाई कर चुके सीएम योगी आदित्यनाथ के तेवर शनिवार की रात बेहद तल्ख दिखे। हादसे के जिम्मेदार प्रशासन के अफसरों की कितनी भूमिका है, इसके बारे में उन्होंने कई लोगों से फीडबैक लिया। रविवार को सुबह होने वाली समीक्षा बैठक में उनकी तलवार प्रशासन पर भी चल सकती है, इसके संकेत उन्होंने दे दिए।

प्रकरण में पांच जांचें बैठ चुकी हैं, इसमें जिस शासन की जांच कमेटी से सीएम ने 48 घंटे में रिपोर्ट तलब की थी। इस जांच रिपोर्ट के आधार पर सेतु निगम के एमडी राजन मित्तल को छोड़कर सात अधिकारियों को निलंबित किया जा चुका है। अभी डिप्टी सीएम की कमेटी जल्द जांच शुरू करने वाली है। स्थानीय स्तर पर मजिस्ट्रेट, क्राइम ब्रांच व सेतु निगम की जांच चल रही है।

तकरीबन हर तरफ की जांच में सेतु निगम के अधिकारी ही खुद को घिरा हुआ पा रहे हैं। शासन की टीम ने हादसे के लिए जिला प्रशासन को भी जिम्मेदार माना है, इसलिए अब बड़ी कार्रवाई रविवार को प्रशासन पर हो सकती है। एक दिन पहले बनारस आए जांच अधिकारी कृषि उत्पादन आयुक्त राजप्रताप सिंह ने प्रशासन को भी घटना के लिए जिम्मेदार होने का रहस्योद्घाटन मीडिया से किया था।  

 
E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com